“कर्नाटक के विकास में कांग्रेस और JDS सबसे बड़ा रोड़ा”, कोलार की चुनावी रैली में बोले PM Modi

आज जब मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं तो सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस को हो रही है-पीएम

0
160
PM Modi Appeal to Voters
PM Modi

PM Modi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा,”इतनी बढ़ी संख्या में आपका यहां आना आज कांग्रेस और जेडीएस दोनों की नींद उड़ाने वाला है। कर्नाटक के विकास में ये दोनों पार्टियां सबसे बड़ा रोड़ा हैं। कांग्रेस और जेडीएस मिलकर चाहे जितना खेल लें लेकिन कर्नाटक की जनता उन्हें क्लीन बोल्ड करने जा रही है।”

आपको बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। इस चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों की रैलियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर खुब बयानबाजी कर रहे हैं।

PM Modi
PM Modi

PM Modi:2014 से पहले करप्शन काल-पीएम मोदी

पीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा,”2014 से पहले करप्शन काल में कांग्रेस सरकार के कालखंड में दुनिया भारत से सारी उम्मीदें छोड़ चुकी थी। बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी। आज भारत की प्रतिष्ठा बुलंदी पर है, अर्थव्यवस्था की गति तेज है और दुनिया भारत को ब्राइट स्पॉट बता रही है।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “बीजेपी का संकल्प कर्नाटक को भारत का नंबर वन राज्य बनाने का है इसलिए यहां डबल इंजन की सरकार जरूरी है। जितने दिन यहां कांग्रेस-जेडीएस का गठबंधन रहा, कर्नाटक के विकास पर ब्रेक लग गया। जब यहां डबल इंजन की सरकार बनी तब यहां के विकास ने नई गति पकड़ी।”
उन्होंने कहा,”डबल इंजन सरकार आधुनिक कनेक्टिविटी के लिए जो काम कर रही है, वो इस पूरे क्षेत्र में नई संभावनाएं बनाएगी। बंगलुरु-चेन्नई एक्सप्रेस वे यहां के किसानों और इंडस्ट्री दोनों के लिए नए अवसर बनाएगा, उशपर तेजी से काम चल रहा है।”

कांग्रेस ने नहीं की किसानों की परवाह-मोदी
पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा,”कांग्रेस सरकार ने कभी भी किसानों की परवाह नहीं की लेकिन भाजपा सरकार बीज से बाजार तक किसानों के लिए काम कर रही है। केंद्र सरकार पीएम किसान सम्मान निधि के जो पैसे भेजती है, उसमें यहां की बीजेपी सरकार 4 हजार रुपए और जोड़ देती है। इससे कर्नाटक के लाखों किसान परिवारों के बैंक खाते में 18 हजार करोड़ रुपए पहुंचे हैं।”
पीएम ने कहा,”आज जब मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं तो सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस को हो रही है इसलिए कांग्रेस की दिनों दिन मुझसे नफरत और बढ़ गई है। उन्होंने मुझ पर हमला और बढ़ा दिया है। कांग्रेस के लोग धमकी दे रहे हैं, “मोदी तेरी कब्र खुदेगी।” अब वे मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं और जनता से वोट मांग रहे हैं। सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है और मेरे लिए देश की जनता ईश्वर का रूप है, शिव का ही स्वरूप है।”

यह भी पढ़ेंः

Mann ki Baat 100th Episode| Live Updates: PM Modi ने लोगों को दी बधाई, बोले- मेरे लिए ये सफर बेहद महत्‍वपूर्ण

रिवर फ्रंट परियोजना के लिए काटे जा रहे हजारों पेड़, पुणे में लोगों ने ‘चिपको प्रोटेस्ट’ कर जताया विरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here