‘Jayeshbhai Jordaar’ का टाइटल ट्रैक आउट, Ranveer Singh की कॅामेडी से हो जाएंगे इंप्रेस

यह फिल्म गुजराती लाइफस्टाइल पर बेस्ड है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती शख्स बने हैं। जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

0
128
Jayeshbhai Jordaar
‘Jayeshbhai Jordaar’ का टाइटल ट्रैक आउट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर टाइटल ट्रैक शेयर किया है। दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित जयेशभाई जोरदार एक गुजराती व्यक्ति के बारे में है जो अपनी अजन्मी लड़की की रक्षा के लिए लड़ता है।

Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar

Jayeshbhai Jordaar का टाइटल ट्रैक आउट

बता दें कि जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को सभी ने खूब सराहा हैं। अब फिल्म के टाइटल ट्रैक में रणवीर का किरदार एक बेटे के तौर पर उनके कर्तव्यों और पत्नी के लिए एक अच्छा पति होने के बीच फंसा हुआ है। वह अपनी अजन्मी लड़की को बचाने के लिए सब कुछ करता है। फिल्म के टाइटल ट्रैक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जयेशभाई जोरदार के बारे में

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एक गुजराती लड़के की भूमिका निभाने के बारे में रणवीर सिंह ने कहा, “मुझे गुजरात की संस्कृति, इसकी जीवंतता सब कुछ पसंद है। इसलिए, मैं वास्तव में जयेशभाई जोरदार में एक गुजराती लड़का बनने और दुनिया भर के गुजरातियों से फिर से उतना ही प्यार पाने के लिए प्रेरित था। मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म को पसंद करेंगे और इसमें मेरे अभिनय को पसंद करेंगे। मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है”।

Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar

यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। यह फिल्म गुजराती लाइफस्टाइल पर बेस्ड है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती शख्स बने हैं। रणवीर सिंह की फिल्म Jayeshbhai Jordar सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रहीं शालिनी पांडे की कोख में लड़की पल रही होती है जिसे रणवीर सिंह के पिता मार डालना चाहते हैं क्योंकि वो घर में लड़का चाहते हैं। पूरी फिल्म में देखा गया है कि कैसे एक अच्छे पिता की तरह रणवीर सिंह अपने पापा से अपने बच्चे को बचा रहे हैं। जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी Ranveer Singh की फिल्म ‘Jayeshbhai Jordaar’

Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज, कंडोम बेचकर लोगों को कर रही हैं जागरुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here