Urfi Javed: क्या रस्सी से बनी ब्रा को पहना उर्फी ने? ब्रा टिकी एक डोरी पर!

0
386
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed हर बार ही अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं और फिर एक बार उर्फी अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में आई हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उर्फी पिंक कलर की रस्सी से बनी रिवीलिंग ब्रा पहनी हुई नजर आ रही हैं।

image 66 1

उर्फी जावेद के बोल्ड और अतरंगी फैशन  के कई फैंस दीवाने हैं। स्टाइल और फैशन के मामले में उर्फी जावेद का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। उर्फी अब अपने फैशन को लेकर पहले से भी ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने लगी हैं और इसी के साथ उर्फी जावेद ने अब एक बिकिनी टॉप में अपना नया लुक शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

क्या रस्सी की ब्रा को Urfi Javed ने पहना ?

उर्फी जावेद आज कल रिजॉर्ट में छुट्टियां मना रही हैं। छुट्टियो का मौका है और उर्फी जावेद अपने नए लुक्स को ट्राई ना करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। उन्होने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी पिंक कलर की रस्सी से बनी रिवीलिंग ब्रा पहनी हुई दिख रही हैं। वीडियो के छोटे होने के दौरान पूरा लुक तो नहीं दिख रहा है, लेकिन रस्सी से बनी हुई उनकी ब्रा देखी जा सकती है।

image 77

Urfi Javed: एक ही डोरी पर टिकी है ब्रा?

आपने इससे पहले रस्सी से बनी ब्रा नहीं देखी होगी। आप अगर उर्फी की ब्रा पर ध्यान देंगे तो उनकी रस्सी से बनी ब्रा बीच में सिर्फ एक पतली डोरी से टिकी हुई है। वैसे ऐसे कपड़े उर्फी जावेद ही पहन सकती है। उर्फी ने पिंक ब्रा संग अपने मेकअप को भी बराबर रखा है। पिंक लिपस्टिक, काजल, मस्कारा जैसी चीजों का इस्तमाल करके उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है। उर्फी जावेद अक्सर अपने हर लुक से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं।

काफी सारे टी.वी शोस में काम कर चुकी हैं उर्फी

उर्फी जावेद रियैलिटी शो ‘बिग-बॉस ओटीटी’ में काम करने से पहले टेलीविजन के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उर्फी ‘बड़े भैया की दुल्हनियां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘डायन’, ‘जीजी मां’ जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि उन्हें इस सीरियल्स में काम कर कुछ खास पहचान नहीं मिली।

IMAGE 33 1

पारस कलनावत की गलफ्रेंड रह चुकी हैं उर्फी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद ‘अनुपमा’ फेम  एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं। इनकी मुलाकात टीवी शो ‘मेरी दुर्गा’ में काम करने के दौरान हुई थी। हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों फिर साथ नहीं देखे गए।

IMAGE 55 1

संबंधित खबरें

Priyanka Chopra ने भाई और सासू मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अनसीन तस्वीरें

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस Kajal Raghwani का स्कूल ड्रेस लुक, नए सॉन्गकारे कजरारे” ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

https://youtu.be/09ccYJ3gU9Q

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here