भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस Kajal Raghwani का स्कूल ड्रेस लुक, नए सॉन्ग “कारे कजरारे” ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

बता दें कि इस गाने को को छोटू यादव ने लिखा है। वहीं इस गाने को भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) द्वार गाया गया है।

0
441
Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

Kajal Raghwani: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के नए गाने ने सोशल मीडिया पर धमाला मचा दिया है। ‘कारे कजरारे’ गाने में काजल राघवानी का हॉट डांस देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें कि हाल हीं काजल राघवानी का ‘कारे कजरारे’ गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में स्कूल ड्रेस में डांस करती काजल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

Kajal Raghwani के नए गाने को प्रियंका सिंह ने गया है

बता दें कि इस गाने को को छोटू यादव ने लिखा है। वहीं इस गाने को भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) द्वार गाया गया है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को 7 जुलाई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आमतौर पर भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी के गाने खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किए जाते हैं जो हमेशा ही सुपरहिट होते हैं। लेकिन उनका एक गाना जिसमें उन्हें पवन सिंह के साथ देखा गया था। वह अब तक का उनका सबसे हिट गाना रहा है।

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

450 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा Kajal Raghavani का ये भोजपुरी VIDEO

इस गाने को 450 मिलियन यानी 45 करोड़ से ज्यादा लोगों ने अबतक देखा है। सुपरहिट सॉन्ग ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) में वह हाई हील्स (High Heels) में डांस कर रही हैं। बता दें कि यह गाना 9 मई 2016 को Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किया गया था।

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

इन दिनों काजल राघवानी के यंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ अफेयर के चर्चे चल रहे हैं। आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए रोमांटिक वीडियो पोस्ट करते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here