फिल्म‘Atrangi Re’ का गाना ‘Garda’ आउट, सर्कस में जादू करते नजर आए Akshay Kumar

0
406
atrangi re
फिल्म‘Atrangi Re’ का गाना ‘Garda’ आउट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का तीसरा गाना गर्दा (Garda) रिलीज कर दिया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

गानें में अक्षय एक जोकर की भूमिका में नजर आए हैं। वह गाने के साथ दर्शकों को जादू भी दिखा रहें है गाने को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इस ट्रैक को दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज दी हैं और इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं साथ ही गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया है। अतरंगी रे में धनुष और सारा अली खान लीड रोल में हैं। फिल्म में उन दोनों का नशा करने के बाद जबरदस्ती शादी हो जाता हैं। हालांकि बाद में सारा के पूर्व प्रेमी अक्षय कुमार उनके जिंदगी में वापस आ जाते हैं।

अतरंगी रे सारा के लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म

सारा अली खान ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि “अतरंगी रे मेरे लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। मेरे करियर में जो कुछ भी हुआ है, इस बार मैं नर्वस और उत्साहित हूं। आनंद एल राय के साथ काम करना बड़ी बात है। अपनी पिछली फिल्मों में, मैं सभी को खुश करना चाहता थी, लेकिन इस बार मैं खुद को साबित करना चाहती हूं कि मैं अच्छा एक्टिंग कर सकती हूं। ”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here