Met Gala 2022: Natasha Poonawala ने Sabyasachi की साड़ी में दिया ग्लैमरस लुक, यहां देखें तस्वीरें…

Met Gala 2022 में नताशा पूनावाला ने सब्यसाची की गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। नताशा के इस लुक को कई फिल्मी सितारों ने पसंद भी किया है।

0
232
Natasha Poonawala Look In Met Gala 2022
Natasha Poonawala Look In Met Gala 2022

Entrepreneur Natasha Poonawala को Met Gala में Sabyasachi Saree में देखा गया। इस बार Met Gala, New York के Museum Of Art में आयोजित किया गया था। इस साल Met Gala की थीम “In America: An Anthology of Fashion, or “Gilded Glamour” थी। इस थीम को ध्यान में रखते हुए नताशा पूनावाला ने सब्यसाची की गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CdEyYCEPbnQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fc524a43-15e9-497a-a313-ad55e12420cc

Met Gala 2022 में अकेली भारतीय थी नताशा पूनावाला

मेट गाला 2022 में इस साल नताशा पूनावाला पहली भारतीय थी। इन्होंने अपनी पोशाक से कई लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। नताशा ने इस इवेंट के लिए सब्यसाची की साड़ी चुनी और इसमें उन्होंने ‘ग्लाइड ग्लैमर’ को बरकरार रखने की भी कोशिश की। उन्होंने अपने एथनिक ड्रेस को ब्रांड शियापरेली धातु से बने बस्टियर को जोड़ा। उन्होंने सब्यसाची की फाइन मोतियों और क्रिस्टल की ज्वैलरी कलेक्शन को भी अपने लुक में एड किया था।

https://www.instagram.com/p/CdEyYCEPbnQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fc524a43-15e9-497a-a313-ad55e12420cc

नताशा के लुक को लेकर किया पोस्ट

इस साल की मेट गाला का हिस्सा बनने के बाद सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: “मेरे लिए यह साड़ी वास्तव में अद्वितीय और बहुमुखी परिधान है जो सभी सीमाओं से परे जाकर अपनी पहचान बनाता है। वहीं, नताशा पूनावाला के इस लुक को लेकर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि एक डिजाइनर होने के नाते मैं हमेशा चाहता था कि मेरा डिजाइन मेट गाला जैसे वैश्विक इवेंट में पहुंचे। जब मैं एक फैशन स्टूडेंट था, तो मैं अक्सर सोचता थी कि मैं मेट गाला जैसे बड़े ग्लोबल फैशन इवेंट्स में साड़ी कब देखूंगा।”

संबंधित खबरें:

Actress Tanushree Dutta का ब्रेक फेल होने से हुआ एक्सीडेंट, पैर में आए कई टांके

Lock Upp: लॉकअप शो में कंगना रनौत ने सबको बताया अपना सीक्रेट, घर छोड़कर भाग जाने को हो गई थी मजबूर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here