Home Tags Sabyasachi Mukherjee

Tag: Sabyasachi Mukherjee

Met Gala 2022: Natasha Poonawala ने Sabyasachi की साड़ी में दिया...

0
Entrepreneur Natasha Poonawala को फैशन के सबसे बड़ी रात Met Gala में Sabyasachi Saree में देखा गया।

Sabyasachi Mukherjee फिर हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- Models को Vitamin...

0
Sabyasachi Mukherjee के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीर को देख कर पता चलता है कि सभी महिला मॉडल्स रिंग, इयररिंग, नेकलेस का प्रचार कर रही हैं। यह मॉडल्स एक दम शांत भाव में बिना किसी चमक धमक के खड़ी हैं। यह तस्वीर सामने आने के बाद लोग इन्हें डॉक्टर से कंसर्न करने की सलाह दे रहे हैं। इस समय सब्यसाची ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर अपनी राय पेश कर रहे हैं।

Sabyasachi ने मंगलसूत्र वाला विज्ञापन लिया वापस, Narottam Mishra ने 24...

0
नरोत्तम मिश्रा के इस चेतावनी के बाद सब्यसाची मखर्जी ने विज्ञापन को हटा दिया है। साथ ही साची की टीम ने सभी से माफ भी मांगी है। उन्होंने कहा कि इस विज्ञापन से अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो उसके लिए माफी मांगते हैं।

Narottam Mishra के निशाने पर Sabyasachi Mukherjee, कहा- 24 घंटे का...

0
भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की नई ज्वैलरी डिजाइन (Jewelry Design) को लेकर Madhya Pradesh के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने उन पर नेि‍शाना साधा है। बीजेपी नेता ने सब्यसाची मुखर्जी को उनका विज्ञापन हटाने के लिए 24 घंटे का अलटीमेटम दिया है।

Sabyasachi को सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे हैं ट्रोल, अंडरगारमेंट्स...

0
सब्यसाची ने इंटीमेट फाइन ज्वैलरी (Intimate Fine Jewellery) नाम से अपना ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मॉडल्स इस कलेक्शन का प्रमोशन करती हुईं दिख रही हैं। ज्वैलरी कलेक्शन में मॉडल्स मंगलसूत्र को ब्रा में फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!