Narottam Mishra के निशाने पर Sabyasachi Mukherjee, कहा- 24 घंटे का अलटीमेटम दे रहा हूं और नहीं तो फिर…

0
268
Narottam Mishra
Narottam Mishra

भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की नई ज्वैलरी डिजाइन (Jewelry Design) को लेकर Madhya Pradesh के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने उन पर नेि‍शाना साधा है। बीजेपी नेता ने सब्यसाची मुखर्जी को उनका विज्ञापन हटाने के लिए 24 घंटे का अलटीमेटम दिया है।

उन्‍होंने सब्यसाची की नई ज्वैलरी डिजाइन पर कहा, ”मैंने डिजाइनर सब्यसाची मुर्खजी का विज्ञापन देखा जो बेहद अपत्तिजनक है। इसे देखकर मेरा मन भी आहत हुआ। आभूषणों में सबसे महत्‍व मंगलसूत्र का होता है। हम मानते है कि मंगलसूत्र का पीला हिस्‍सा मां पार्वती का और काला हिस्‍सा भगवान शिव का होता जिसकी कृपा से एक पत्नी के पति की रक्षा होती है और मां पार्वती की कृपा से दांपत्‍य जीवन सुखमय होता है।”

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी पर कार्रवाई को लेकर उन्‍होंने कहा, ”मैं पहले भी चेतावनी दे चुका हूं और सब्यसाची मुखर्जी को व्‍यक्तिगत रूप से चेतावनी देते हुए 24 घंटे का अलटीमेटम भी दे रहा हूं कि अगर 24 में विज्ञापन नहीं हटाया तो केज दर्ज होगा और कार्रवाई होगी।”

उन्‍होंने यह सवाल भी उठाया कि पीड़ादायी यह है कि ऐसा हिंदू प्रतीकों के साथ क्‍यों हो रहा है। मुर्खजी में हिम्‍म्‍त है तो एक आद डिजाइन किसी दूसरे धर्म के बारे में बनाये तब तो हमारे भी समझ में आए कि बड़ें मर्द के बच्‍चे हैं।

बता दे कि सब्यसाची ने इंटीमेट फाइन ज्वैलरी (Intimate Fine Jewellery) नाम से अपना ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया था और इस कलेक्शन की प्रमोशन फोटो में मॉडल्स मंगलसूत्र को ब्रा में फ्लॉन्ट करती दिखी थी।

Narottam Mishra ने दी Dabur को भी चेतावनी दी थी

बीते दिनों प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डाबर कंपनी से उनका करवा चौथ का विज्ञापन वापस लेने और आश्रम वेब सीरीज का नाम बदलने की अपील का समर्थन किया था। आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल के द्वारा किए गए हमले और Prakash Jha के मुंह पर स्याही फेंकने पर उन्‍होंंने कहा था कि ‘आश्रम’ के सेट पर हुई हिंसा गलत थी, 4 गिरफ्तार किए गए हैं। लेकिन झा साहब आपको भी सोचना चाहिए कि आप क्या गलत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dabur ने विज्ञापन में समलैंगिक जोड़ों को Karwa Chauth मनाते हुए दिखाया, ट्विटर पर उठी मांग #BoycottFem

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री Narottam Mishra ने दी Dabur को चेतावनी, Ashram वेब सीरीज का नाम बदलने का किया समर्थन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here