अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा के बीच जारी लड़ाई में अब अरविन्द की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कूद पड़ी हैं। दिन  पर दिन जहाँ ये लड़ाई गहराती जा रही है और इनके नए पहलु सामने आते जा रहे हैं वही इस लड़ाई में इन दोनों के रिश्तेदार भी शामिल होते जा रहे हैं। जैसा कि  कुछ दिनों पहले ही कपिल मिश्रा की मां ने केजरीवाल के नाम एक खत लिखकर उन्हें भगवान  से डरने को कहा था, वहीं अब केजरीवाल की पत्नी ने ट्वीट कर कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा है कि   “कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे।”

सुनीता केजरीवाल का यह बयान मिश्रा के उस खुलासे के बाद आया है, जिनमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी को दिए गए चंदों और फर्जी कंपनियों के जरिये की गई मनी लांड्रिंग के बारे में निर्वाचन आयोग को गलत जानकारी दी थी।

इसी के तुरंत बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सुनीता केजरीवाल को सच से अनजान बताया। उन्होंने उन्हें  एक पति साधना में रत पत्नी बताया और कहा कि उन्हें अंदाज़ा भी नहीं कि उनके पति उन्हीं के घर में क्या क्या कुचक्र रचते हैं। इसलिए वो उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे।

कपिल मिश्रा यहाँ भी नहीं रुके अंत में उन्होंने अपने एक ट्वीट में अरविन्द केजरीवाल से अपनी पत्नी को उनका फोन लौटने तक की गुजारिश  कर डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here