Elvish Yadav: पहले गमलाचोर, अब सांपों की तस्करी का आरोप, जानिए कब-कब विवादों में रहे एल्विश यादव

0
71

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव देशभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में एल्विश पर जी-20 के मेहमानों के स्वागत में रखे गमले चुराने के आरोप लगे थे। मौजूदा समय की बात करें तो एल्विश पर सांपों की तस्करी के आरोप सामने आ रहे हैं। सिर्फ यही कुछ मौके नहीं हैं जब एल्विश का नाम किसी विवाद से जुड़ा हो। एल्विश पर कई बार सोशल मीडिया के जरिए सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप लग चुके हैं । पहले भी कई बार एल्विश अपने यूट्यूब कंटेन्ट और झगड़ों के चलते विवादों का हिस्सा बने हैं। सलमान खान से लेकर स्वरा भास्कर तक, अनेकों से एल्विश की कहासुनी हो चुकी है। 

Elvish yadav: कब-कब विवादों में रहे एल्विश यादव

सांपों की तस्करी का मामला

बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव के करोड़ों फॉलोवर्स हैं। जिस प्रकार उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है उसी तेजी से उनका नाम भी विवादों में उछलता रहता है। एल्विश पिछले कुछ दिनों से सापों के जहर को रेव पार्टी में सप्लाई करने के आरोपों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस मामले में उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

Elvish Yadav : एल्विश यादव पर जी-20 के गमले चुराने का आरोप

इसी वर्ष एल्विश पर गमला चोरी का आरोप लगा था। यह मामला तब चर्चा में आया जब सोशल मीडिया पर G-20 सम्मेलन में विदेशी मेहमानों के स्वागत में रखे गए गमलों की चोरी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। जिसमें कुछ लोग जी-20 के लिए लगाए गए गमलों को एक SUV गाड़ी में ले जाते नजर आ रहे थे। यह मामला दिल्ली-गुरुग्राम के शंकर चौक का बताया गया था। वीडियो में जो गाड़ी दिख रही थी उस पर वीआईपी नंबर प्लेट लगी थी।
वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो कुछ यूजर्स ने यह दावा किया कि वीडियो में दिखने वाली गाड़ी एल्विश यादव की है । यूजर्स का कहना था कि एल्विश के यूट्यूब वीडियो में कई बार वो गाड़ी नजर आ चुकी है । हालांकि, एल्विश ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था।

Elvish Yadav Roast Video : भाईजान से भी लिया था पंगा

वर्ष 2019 में एल्विश ने बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान पर एक रोस्ट वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने सलमान खान को क्रिमिनल कहा था। एल्विश ने कहा था कि पूरा बॉलीवुड सलमान खान से डरता है। सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के पुराने विवाद को उठाते हुए एल्विश ने कहा था, “जब सलमान ने विवेक ओबेरॉय का करियर खा लिया तो कोई भी विवेक के सपोर्ट में कोई नहीं आया था।” 

एल्विश ने वीडियो में आगे कहा था कि सलमान बॉलीवुड में सिर्फ लड़कियों को मौका देते हैं और लॉन्च करते हैं। उन पर हिट एंड रन और काले हिरण को मारने जैसे केस चल रहे हैं लेकिन फिर भी वो बेफिक्र घूम रहे हैं। साथ ही एल्विश ने यह भी दावा किया था कि उन्हें 2019 में बिग बॉस में जाने का अवसर मिला था पर उन्होंने उस समय उसे ठुकरा दिया था। हालांकि, एल्विश बिग बॉस ओटीटी 2 में जब कंटेस्टेंट के तौर पर आए थे तब सलमान ने कई बार एल्विश को खरी खोटी सुनाई थी।

Elvish Yadav Roast Video : ध्रुव राठी से हुआ था विवाद

एल्विश ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर ध्रुव राठी को भी रोस्ट किया था। इन दोनों के बीच X (पूर्व ट्विटर) पर अपनी-अपनी विचारधाराओं को लेकर जमकर कहासुनी हुई थी। एल्विश ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए ध्रुव राठी पर सरकार के खिलाफ होने का आरोप लगाया था। अपनी बात को साबित करने के लिए एल्विश ने ध्रुव के यूट्यूब चैनल पर अपलोड कुछ वीडियो क्लिप्स को निकालकर उनको अपनी वीडियो में डाला था। साथ ही एल्विश ने ध्रुव राठी पर उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स को बरगलाने का आरोप भी लगाया था जिसके बाद से ही दोनों के बीच खटास बनी हुई है।

स्वरा भास्कर कर चुकी हैं FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने साल 2021 में एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। स्वरा ने एल्विश पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई थी। स्वरा का कहना था कि एल्विश ने उनकी एक फिल्म के सीन का इस्तेमाल गलत तरीके से किया था जिससे उनकी इमेज खराब हुई। साथ ही स्वरा ने एल्विश पर आपत्तिजनक हैशटैग ट्रेंड कराने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में ‘तहलका’ मचाने आ रहा ये मशहूर यूट्यूबर, ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री कंफर्म!

Shahid Kapoor ने इस फिल्म के लिए मुंडवाया था सिर, फिर भी डायरेक्टर ने नहीं दिया 1 भी रुपया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here