Home Tags Delhi HC

Tag: delhi HC

बजरंग-व‍िनेश को दिल्ली HC से बड़ी राहत, एशियन गेम्‍स ट्रायल्‍स में...

0
Asian Games 2023: दिल्ली हाई कोर्ट ने WFI की ओर से एशियाई गेम्स 2023 के ट्रायल में पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को मिली छूट के खिलाफ...

दिल्ली HC ने अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी के खिलाफ जांच...

दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को BharatPe की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के संबंध में अशनीर ग्रोवर और...

Tillu Tajpuria Murder केस की सुनवाई, Delhi HC ने तिहाड़ जेल...

0
Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में हुई टिल्लू ताजपूरिया की हत्या के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने अधिकारियों को फटकार लगाई और प्रशासन से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के आदेश दिए गए।

पीएम मोदी पर बनी BBC डॉक्यूमेंट्री दिखाने पर हुआ था निष्कासन,...

दिल्ली यूनिवर्सिटी में BBC डॉक्‍यूमेंट्री स्‍क्रीनिंग के आरोप में एक वर्ष के लिए निष्कासित हुए छात्र और NSUI के नेशनल सेक्रेटरी लोकेश...

व्यंग्य, कला, संगीत के लिए मशहूर हस्तियों के नाम और तस्वीरों...

Delhi High Court: दिल्ली हाईकोर्ट ने बुधवार को कहा कि व्यंग्य, कला, संगीत और इसी तरह के अन्य उपयोगों के लिए मशहूर हस्तियों के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल संविधान के तहत भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार के तहत स्वीकार्य है।

“महिला ने अपनी ही सीट पर पेशाब किया, मैंने नहीं…”, आरोपी...

0
Pee Gate: एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया कि उनकी सह-यात्री ने "खुद पर पेशाब किया था।

कुत्तों की अवैध ब्रीडिंग रोकने की मांग, DABAW को Delhi HC...

0
Delhi HC: कुत्तों की अवैध ब्रीडिंग (Illegal dog breeding) को रोकने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। इसी को लेकर शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई की।

Delhi HC की Telegram को दो टूक, ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के...

0
ऐसे में जब तक उल्‍लंघन करने वाले चैनलों के संचालकों की पहचान का खुलासा नहीं हो जाता, वादी की क्षतिपूर्ति नहीं हो पाएगी।

Cryptocurrency एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर UPI सेवाओं पर रोक लगाने के मामले...

0
Cryptocurrency एक्सचेंज प्लेटफॉर्म वजीरएक्स पर UPI सेवाओं को ब्लॉक करने के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के बाद Delhi High Court ने RBI, SBI, नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) और डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज को नोटिस जारी किया है।

राजनीतिक दलों के भीतर आंतरिक चुनाव के लिए प्रक्रिया तैयार करने...

0
राजनीतिक दलों के भीतर आंतरिक चुनावों के लिए एक आदर्श प्रक्रिया तैयार करने के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने निर्वाचन आयोग को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है। हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग से पार्टियों के भीतर आंतरिक चुनावों के लिए एक आदर्श प्रक्रिया तैयार करने और इसे देश के सभी राजनीतिक दलों के संविधान में शामिल करने पर अपना जवाब दाखिल करने को कहा है।

Related News

रिलेशनशिप में कैसे जीते पार्टनर का विश्वास? सिर से गायब होने लगे हैं बाल? गंजापन आने से पहले अपना लें ये खास नुस्खे… कही ठग तो नही रहे हॉलमार्क लगा कर सोना बेचने वाले 9 दिन व्रत रखने वाले इस तरह बनायें डाइट , कमजोरी का नही होगा जरा भी एहसास इस बार नवरात्रि पर खुलेगी इन 4 राशियों की किस्मत , बन रहे है यह शुभ संयोग