“महिला ने अपनी ही सीट पर पेशाब किया, मैंने नहीं…”, आरोपी शंकर मिश्रा ने अदालत में दिया बयान

शंकर मिश्रा का चौंकाने वाला दावा दिल्ली पुलिस द्वारा दायर एक आवेदन पर जारी नोटिस के जवाब में आया है। पुलिस ने अदालत 0 जिसमें उनसे पूछताछ के लिए हिरासत में लेने का अनुरोध किया गया था।

0
60
Pee Gate
Pee Gate

Pee Gate: एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया कि उनकी सह-यात्री ने “खुद पर पेशाब किया था। आरोपी ने कहा कि उस समस्या से पीड़ित है जो ज्यादातर कथक नर्तकियों को होती है।” मामले की सुनवाई के दौरान, शंकर मिश्रा ने अदालत को बताया कि बुजुर्ग सह-यात्री थे जिन्होंने खुद पर पेशाब किया था।

Pee Gate
Pee Gate

14 दिन की न्यायिक हिरासत में है शंकर मिश्रा

शंकर मिश्रा का चौंकाने वाला दावा दिल्ली पुलिस द्वारा दायर एक आवेदन पर जारी नोटिस के जवाब में आया है। पुलिस ने अदालत 0 जिसमें उनसे पूछताछ के लिए हिरासत में लेने का अनुरोध किया गया था। उसे शनिवार को एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, जिसने पुलिस की हिरासत के अनुरोध को ठुकरा दिया था। हालांकि, अनुरोध के लिए जमानत को चार दिन बाद एक न्यायाधीश ने खारिज कर दिया। न्यायाधीश ने कहा कि कथित कृत्य अपने आप में किसी भी महिला की मर्यादा भंग करने के लिए पर्याप्त है। न्यायाधीश ने बुधवार को कहा, “आरोपी के घिनौने आचरण ने नागरिक चेतना को झकझोर दिया है और इसकी निंदा करने की जरूरत है।”

शुक्रवार को, शंकर मिश्रा के वकील ने कहा कि महिला की सीट अवरुद्ध थी और उसके लिए वहां से चलना संभव नहीं था, यह कहते हुए कि कई कथक नर्तकियों की समस्या के कारण महिला ने खुद पर पेशाब किया और “जब उसे एहसास हुआ कि क्या हुआ है , उसे नहीं पता था कि क्या हुआ है।” दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के जज ने कहा कि जांच एजेंसी को यह देखने की जरूरत है कि आरोपियों ने क्या खाया और क्या किसी वैज्ञानिक जांच की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here