एयर इंडिया: फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शख्स बेंगलुरु में गिरफ्तार, नौकरी भी गई

अपनी शिकायत में महिला ने कहा, " “मैं 26 नवंबर को एयर इंडिया बिजनेस क्लास फ्लाइट एआई102, सीट 9a पर यात्रा कर रही थी। लाइट बंद होने के तुरंत बाद, 8A में बैठा एक पुरुष बिजनेस क्लास यात्री पूरी तरह से नशे में मेरी सीट पर आया।"

0
115
Air India Urination Incidence
Air India Urination Incidence

Air India Urination Incidence: एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने वाले आरोपी शख्स शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया है। एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया और दिल्ली लाया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी शंकर मिश्रा को शनिवार यानी आज अदालत में पेश किया जाएगा।

आरोपी की गई नौकरी

बता दें कि शुक्रवार को वेल्स फारगो कंपनी ने शंकर मिश्रा को नौकरी से निकाल दिया था। कंपनी ने कहा कि यह ‘बेहद परेशान’ करने वाला मामला है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह अपने कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के मानकों पर रखती है। “हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं।”

आरोपी के पिता ने किया बचाव, आरोप ‘झूठे’

आरोपी शंकर मिश्रा का बचाव करते हुए उनके पिता श्याम मिश्रा ने एक टीवी चैनल पर कहा कि “शायद उनके बेटे को ब्लैकमेल किया जा रहा था।” उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके बेटे के खिलाफ मामला ‘झूठा’ है। उन्होंने आगे कहा कि पीड़ित ने भुगतान की मांग की थी और यह भुगतान किया गया था। पता नहीं आगे क्या हुआ। उसने कुछ मांग की होगी जो शायद नहीं मिली थी जो उसे परेशान कर रही थी। शायद ब्लैकमेलिंग थी, कुछ तो होना चाहिए।”

air india 1
Air India Urination Incidence

महिला ने शिकायत में क्या कहा?

न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान के दौरान कथित पेशाब की शिकार महिला ने घटना की कहानी बताते हुए कहा कि केबिन क्रू ने आरोपी को मेरे बगल में बिठाया। उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने “अपनी पैंट की जिप खोली और उस पर पेशाब किया” और खड़ा रहा।”

अपनी शिकायत में महिला ने कहा, ” “मैं 26 नवंबर को एयर इंडिया बिजनेस क्लास फ्लाइट एआई102, सीट 9a पर यात्रा कर रही थी। लाइट बंद होने के तुरंत बाद, 8A में बैठा एक पुरुष बिजनेस क्लास यात्री पूरी तरह से नशे में मेरी सीट पर आया।” “उसने अपनी पैंट की ज़िप खोली और मुझ पर पेशाब किया और तब तक खड़ा रहा जब तक कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति ने उसे थपथपाया और उसे अपनी सीट पर वापस जाने के लिए कहा। मेरे कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए थे।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here