गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर किए गए कई वार, सामने खड़ी देखती रही पुलिस, वीडियो आया सामने

0
68
Tillu Tajpuria Murder Video
Tillu Tajpuria Murder Video

Tillu Tajpuria Murder Video: दिल्ली की तिहाड़ जेल में हुई गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि ताजपुरिया को धारदार हथियार से 40-50 बार वार किया गया है। टिल्लू ताजपुरिया को कुख्यात गोगी गिरोह के चार सदस्यों ने मार डाला था। ताजपुरिया 2021 में रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग का आरोपी था जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी मारा गया था।

 Tillu Tajpuria Murder Video
Tillu Tajpuria Murder Video

दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर एक घातक हमले के बाद मरने वाले गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया को पुलिसकर्मियों द्वारा ले जाया जा रहा था, उसके हमलावरों ने उसे फिर से पीटा, सैकड़ों पुलिसकर्मी बस खड़े थे, चौंकाने वाला सुरक्षा फुटेज सामने आया। 2021 में दिल्ली की एक अदालत के अंदर एक और गैंगस्टर की हत्या के आरोपी टिल्लू ताजपुरिया की मंगलवार को उच्च सुरक्षा वाली जेल के अंदर चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Tillu Tajpuria Murder Video: पुलिस पर उठ रहे सवाल

Tillu Tajpuria Murder Video: तिहाड़ जेल के नए सीसीटीवी फुटेज जेल अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के आचरण पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है। जो टिल्लू ताजपुरिया के खून से लथपथ शरीर को उसके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा बार-बार पीटते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों द्वारा करीब 90 बार चाकू मारे जाने के बाद घायल गैंगस्टर को घसीटते हुए चार कर्मचारी ले जाते हैं।

वहीं दो आदमी अचानक टिल्लू ताजपुरिया पर फिर से हमला करते हैं और उन्हें रोकने के एक कमजोर प्रयास के बाद मरने वाले आदमी को पीटते देख पुलिसकर्मी पीछे हट जाते हैं। तीन आदमी बारी-बारी से शरीर को पीटते हैं और उनमें से एक जोरदार लात मारता है और टिल्लू ताजपुरिया जाहिर तौर पर शांत हो जाता है। टिल्लू ताजपुरिया के शरीर पर चोट के करीब 100 निशान थे। इस भीषण हमले को देखने वाले सुरक्षाकर्मी कथित तौर पर तिहाड़ में तैनात तमिलनाडु विशेष पुलिस बल के हैं।

पहले सामने आए फुटेज में गैंगस्टर को छह लोगों द्वारा बार-बार चाकू मारते हुए दिखाया गया था। टिल्लू ताजपुरिया के सिर, पीठ, कंधे और गर्दन पर वार किए गए। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपना चेहरा ढालने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसके हमलावरों ने उस पर काबू पा लिया और उसे अपने सेल से बाहर खींच लिया।

Tillu Tajpuria Murder Video
Tillu Tajpuria Murder Video

Tillu Tajpuria Murder Video: एक महीने में दो बार हुआ हमला

Tillu Tajpuria Murder Video: पुलिस का कहना है कि ताजपुरिया को प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी के आदमियों ने मार डाला था। जिसकी 2021 में एक अदालत के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अपने नेता की मौत का बदला लेने के लिए, गोगी गिरोह के सदस्यों ने कथित तौर पर ताजपुरिया की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने कहा कि वे फर्श पर चढ़ने के लिए चादर का इस्तेमाल करते थे और उसकी कोठरी में घुस गए।

एक महीने में तिहाड़ जेल में हिंसा और गैंग रंजिश का यह दूसरा मामला सामने आया है। बता दें कि पिछले महीने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी प्रिंस तेवतिया को प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने तिहाड़ जेल में मार डाला था। बिश्नोई गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या का आरोपी है।

संबंधित खबरें…

जम्मू कश्मीर के रजौरी में IED ब्लास्ट; सेना के 5 जवान शहीद, 4 घायल

मणिपुर में रातों-रात ऐसा क्या हो गया कि भेजनी पड़ गई आर्मी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here