Shraddha Murder Case: शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए आरी का किया गया इस्तेमाल, ऑटोप्सी रिपोर्ट में पुष्टि

आफताब पूनावाला ने 18 मई, 2022 को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की महरौली में उनके किराए के फ्लैट में कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पूनावाला ने मृतक के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और कई दिनों में शहरभर में ठिकाने लगा दिए।

0
91
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि श्रद्धा वाकर के शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े किया गया था। पुलिस ने श्रद्धा के 23 हड्डियों का दिल्ली एम्स में पोस्टमार्टम विश्लेषण कराया है। जिससे पता चला है कि हड्डियों को आरी की मदद से काटा गया था। बता दें कि इससे पहले डीएनए टेस्ट में पता चला था कि पुलिस ने जो बाल और हड्डी के नमूने बरामद किए वो श्रद्धा वाकर के ही थे। जांच की शुरुआत के बाद से, दिल्ली पुलिस को शरीर के कई हिस्से मिले हैं जो डीएनए परीक्षण के बाद श्रद्धा के निकले हैं। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून और व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि हड्डी और बालों के नमूने जिनसे डीएनए नहीं निकाला जा सका, उन्हें ‘डीएनए माइटोकॉन्ड्रियल प्रोफाइलिंग’ के लिए सेंटर फॉर डीएनए फिंगरप्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स हैदराबाद भेजा गया था।

जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है पुलिस

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा वाकर की 23 हड्डियों के पोस्टमॉर्टम विश्लेषण से पता चला कि उन्हें आरी से टुकड़ों में काटा गया था। दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी हफ्ते में इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

महाराष्ट्र के सीएम से मिले श्रद्धा वाकर के पिता

इस बीच, शुक्रवार को श्रद्धा वाकर के पिता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। एएनआई ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की हत्या के मामले में विशेष जांच दल की जांच में प्रगति की कमी के बारे में उन्हें बताया। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने श्राद्ध मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का वादा किया था। हालांकि अभी इस संबंध में कार्रवाई की जानी है।

बताते चले कि आफताब पूनावाला ने 18 मई, 2022 को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की महरौली में उनके किराए के फ्लैट में कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पूनावाला ने मृतक के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और कई दिनों में शहरभर में ठिकाने लगा दिए। आरी और ब्लेड, कथित तौर पर शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here