Guwahati Double Murder: महिला ने की पति और सास की हत्या, टुकड़े कर कई दिनों तक फ्रिज में छिपाया शव

0
125
Guwahati Double Murder News
Guwahati Double Murder

Guwahati Double Murder: असम के गुवाहाटी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही हत्या का मामला देखने को मिला है। जहां हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा गया। यह घटना असम के गुवाहटी की है।

Guwahati Double Murder
Guwahati Double Murder

गुवाहाटी में श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही हत्या की घटना सामने आई है। लेकिन इस बार आरोपी पुरूष नहीं बल्कि महिला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने बहुत ही बेरहम तरीके से अपने अपने पति और सास की हत्या की।

Guwahati Double Murder: हत्या में शामिल थे ये लोग

इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी महिला वंदना कलिता ने अपने प्रेमी और बच्चपन के दोस्त के साथ मिलकर किया था। बता दें की आरोपी महिला ने अपने पति और सास की हत्या की और उसके बाद उनके शव के टुकड़े-टुकड़े किए। जिसके बाद शव के टुकड़ों को मेघालय में फेंक दिया।

Guwahati Double Murder Case News
Guwahati Double Murder

Guwahati Double Murder: मां-बेटे की हत्या कर किए टुकड़े

Guwahati Double Murder: इस मामले में गुवाहाटी पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर आरोप को कबूल कर लिया गया है। आरोपी महिला और उसके साथियों ने मिलकर 26 जुलाई को सास और 17 अगस्त को पति की हत्या की। इस मामले में अभी भी जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक पाया गया कि आरोपियों ने पहले मां और बेटे की हत्या की और उनके टुकड़ों को फ्रिज में छिपा दिया गया। जिसके बाद उनके शव को पॉलीथीन में रखकर मेघालय की पहाड़ी से नीचे खाई में फेंका दिया। इस घटना के बाद आरोपी महिला ने पुलिस में जाकर अपने पति अमरज्योति डे और सास शंकरी डे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई थी।

इस घटना के कुछ समय बाद मृतक के चचरे भाई ने भी पुलिस से वंदना कलिता पर शक जाहिर किया था। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस इस मामले में पूछताछ और जांच कर रही है।

संबंधित खबरें…

Sonu Nigam Attacked: लाइव कॉन्सर्ट में सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, FIR दर्ज

Delhi News: श्रद्धा, निक्‍की और अब एक और महिला चढ़ी प्‍यार की भेंट, लिव-इन पार्टनर ने जिंदा जलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here