गैंगस्‍टर नेटवर्क पर NIA का शिकंजा तेज, देशभर में 70 से ज्‍यादा जगहों पर छापेमारी

NIA: एनआईए ने पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश में छापेमारी की है।इसी क्रम में केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली और चंडीगढ़ में भी एजेंसी ने जांच बिठाई है।

0
130
NIA Action Against KTF(फाइल फोटो)
NIA Action Against KTF(फाइल फोटो)

NIA: राष्ट्रीय जांच दल ने मंगलवार सुबह 7 राज्यों की 70 से ज्यादा जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई की।जानकारी के अनुसार यह छापे गैंगस्टर और क्राइम सिंडिकेट से जुड़े एक मामले के तहत डाले गए हैं।एनआईए ने पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश में छापेमारी की है।इसी क्रम में केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली और चंडीगढ़ में भी एजेंसी ने जांच बिठाई है।

NIA News
NIA.

NIA: गैंगस्टर नेटवर्क पर कार्रवाई का चौथा राउंड

NIA: जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम इस समय सर्वाधिक 30 लोकेशन में पंजाब में छापेमारी कर रही है।गैंगस्टर नेटवर्क पर कार्रवाई का चौथा राउंड है।इससे पहले भी अलग-अलग राज्यों में एजेंसी ने छापेमारी की है।

एनआईए की टीम ने गुजरात में भी छापेमारी की है। यह छापेमारी लॉरेन्स बिश्नोई के करीबी कुलविंदर के गांधीधाम स्थित परिसर में हो रही है। मालूम हो कि कुलविंदर पर बिश्नोई गैंग के लोगों को आसरा देने का आरोप है।सूत्रों के मुताबिक, कुलविंदर के अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफियाओं से भी संबंध हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here