Delhi News: श्रद्धा, निक्‍की और अब एक और महिला चढ़ी प्‍यार की भेंट, लिव-इन पार्टनर ने जिंदा जलाया

Delhi News: जानकारी के अनुसार घटना बीते 10 फरवरी की है।महिला की उसके साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई।आरोपी का नाम मोहित है। पुलिस के अनुसार महिला ने मोहित को उसके दोस्त के घर ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था।

0
126
Delhi News: Woman set on Fire
Delhi News: Woman set on Fire

Delhi News: लिव इन रिलेशनशिप और हत्‍याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है।त्रद्धा, वॉल्‍कर, निक्‍की और अब एक और महिला अपने लिव इन पार्टनर के हाथों मारी गई। राजधानी दिल्‍ली में एक 28 वर्षीय महिला को उसके लिव इन पार्टनर द्वारा जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।बुरी तरह से झुलसी महिला को एम्‍स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।पुलिस हर पहलु से मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार घटना बीते 10 फरवरी की है।महिला की उसके साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई।आरोपी का नाम मोहित है। पुलिस के अनुसार महिला ने मोहित को उसके दोस्त के घर ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था।इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। बहस काफी बढ़ गई, इससे गुस्‍सा आरोपी ने आपा खो दिया और महिला पर तारपीन का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।

Delhi News: woman set on Fire
Delhi News: Live in Relation Woman set on Fire.

Delhi News: 6 वर्षों से दोनों रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में

set on fire lady 3
Delhi News.

Delhi News: पुलिस के अनुसार 11 फरवरी को अमन विहार पुलिस स्‍टेशन में किसी ने शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें बताया गया थाकि संजय गांधी मेमोरियल अस्‍पताल में एक बुरी तरह से झुलसी महिला को भर्ती कराया गया है।
पुलिस अस्‍पताल पहुंची और महिला का बयान लेने का प्रयास करती रही, लेकिन उसकी लगातार बिगड़ती हालत के कारण उसका बयान नहीं ले पाई।इसके बाद उसे सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, यहां से एम्‍स के ट्रामा सेंटर में भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार महिला अपने पति को छोड़ चुकी थी और बीते 6 वर्षों से मोहित नामक युवक के साथ लिव इन में रह रही थी। वह एक जूते की फैक्ट्री में काम करती थी। पहले पति से उसका एक 8 साल का बेटा था, जबकि मोहित से उसकी 4 साल की बेटी थी।

एम्स ट्रामा सेंटर के डॉक्‍टर्स के अनुसार पीड़िता की आग में जलने से मौत हो गई। आज उसके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि मोहित को हिरासत में ले लिया गया है और अमन विहार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। इस मामले की आगे की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here