Chhattisgarh News: कोयला घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस के कई नेताओं के घर पर छापेमारी

0
84
Chhattisgarh ED Raid
Chhattisgarh ED Raid

Chhattisgarh ED Raid: छत्तीसगढ़ में ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने कोयला लेवी लॉड्रिंग मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 से अधिक जगहों पर छापेमारी की है। कोयला घोटाले मामले में ईडी ने कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, आरपी सिंह, विनोद तिवारी, सनी अग्रवाल सहित कई नेताओं के यहां छापेमारी की।

इस मामले को लेकर छत्तीसढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की यह छापे बीजेपी ध्यान हटाने के लिए कर रही है क्योंकि अडानी की सच्चाई सबके सामने आ गई है। इसकी वजह से बीजेपी हताश है।

Chhattisgarh ED Raid: सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात

Chhattisgarh ED Raid: भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष, पूर्व उपाध्यक्ष और विधायक समेत कई नेताओं के घर पर छापेमारी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रायपुर में 24 और 25 को कांग्रेस का महाधिवेशन होने वाला है। इसके लिए सभी कांग्रेस पार्टी के लोग तैयारियों में लगे हुए हैं। ईडी की इस कार्रवाई के जरिए उनका हौसला तोड़ना संभव नहीं है।

Chhattisgarh ED Raid News
Chhattisgarh ED Raid

जानकारी के अनुसार कोयला घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कोयला लेवी घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के चलते ईडी ने कांग्रेस समेत 12 से भी अधिक जगहों पर छत्तसीगढ़ में छापेमारी की है। समाजार एजेंसी ने ट्वीट कर जानकारी दी और बताया कि प्रवर्तन निदेशालय खनन मामले में राज्य के कई स्थानों पर तलाशी चल रही है। जिन स्थानों की तलाशी चल रही है उनमें कांग्रेस के विभिन्न नेताओं के आवासीय और कार्यालय परिसर शामिल हैं।

संबंधित खबरें…

JNU में शिवाजी की प्रतिमा का अपमान करने पर घमासान, ABVP और Left के कार्यकर्ता भिड़े

UP Budget Session 2023: राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष का हंगामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here