iPhone की सनक में की डिलीवरी बॉय की हत्या, घर के अंदर चार दिनों तक छिपाया शव

0
103
Murder for iPhone Karnataka News Hindi
Murder for iPhone

Murder for iPhone: कर्नाटक से एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर ई-कार्ट डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी, जो आईफोन देने आया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शव को रेलवे स्टेशन के पास जलाने से पहले चार दिन तक अपने घर में रखा था।

Murder for iPhone Karnataka News
Murder for iPhone

जानकारी के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब 11 फरवरी को अरसिकेरे रेलवे स्टेशन के पास एक जली हुई लाश मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। यह घटना कर्नाटक के हासन जिले की है। यहां iPhone की डिलीवरी देने आए व्यक्ति की हत्या कर और उसके शव को अपने घर में कई दिनों तक छिपाकर रखा जाता है।

Murder for iPhone: पैसे मांगे पर की हत्या

Murder for iPhone: इस मामले की जांच के दौरान पाया गया कि मृतक हेमंत नाइक जो एक ई-कार्ट एक्सप्रेस में काम करता था। वह 7 फरवरी को लक्ष्मीपुरा लेआउट के पास हेमंत दत्ता द्वारा बुक किए गए सेकेंड हैंड आईफोन की डिलीवरी करने गया था। जब नाईक ने आईफोन की डिलीवरी पर 46,000 रुपये मांगे तो हेमंत ने चाकू से उसकी हत्या कर दी और शव को चार दिनों तक अपने घर पर ही रखा।

बाद में उसने शव को बोरे में भरकर बाइक पर रखा और रेलवे स्टेशन के पास जला दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकोर्ड हो जाती है। जिसमें साफ तौर पर यह देखा जा सकता है कि आरोपी शव को अपनी स्कूटी पर लेकर जा रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

संबंधित खबरें…

जोधपुर में वकील की सरेआम चाकू मारकर हत्या, हैरान कर देगा यह CCTV फुटेज

JNU में शिवाजी की प्रतिमा का अपमान करने पर घमासान, ABVP और Left के कार्यकर्ता भिड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here