Tunisha Sharma Suicide Case:आरोपी शीजान खान के खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट दायर

Tunisha Sharma Suicide Case: गौरतलब है कि टीवी एक्टर शीजान खान करीब 2 महीने से जेल में बंद हैं। उन पर को-स्टार और एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

0
112
Tunisha Sharma Suicide Case hindi
Tunisha Sharma Suicide Case hindi

Tunisha Sharma Suicide Case:टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है।आरोपी शीजान खान को लेकर पुलिस ने अपनी जांच पूरी कर ली है।शीजान के खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट भी दाखिल कर ली गई है।जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और माना जा रहा है कि शीजान खान को इस बार जमानत मिल सकती है।

Tunisha Sharma Suicide Case News
Tunisha Sharma Suicide Case.

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान पिछले दो माह से जेल में बंद हैं

Tunisha Sharma Suicide Case: मालूम हो कि अलीबाबा फेम शीजान खान पिछले दो माह से जेल में बंद हैं।हाल ही में, शीजान ने वसई कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दाखिल की थी। जिस पर 23 फरवरी 2023 को कोर्ट में सुनवाई होनी है।इस बार शीजान को जमानत मिलने के ज्यादा आसार लग रहे हैं। पूरे मामले में वसई पुलिस ने शीजान के खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की है।

शीजान खान के वकील शरद राय के अनुसार उन्होंने पहले एक्टर की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की थी।वहां से याचिका को वापस ले लिया गया।अब एक्टर की जमानत याचिका को वसई कोर्ट में दाखिल किया गया है। आवेदन में कहा गया है कि मामले में चार्जशीट दायर की जा चुकी है और पुलिस जांच पूरी हो चुकी है। ऐसे में आरोपी को जमानत मिल सकती है।

Tunisha Sharma Suicide Case: क्‍या है पूरा मामला ?

गौरतलब है कि टीवी एक्टर शीजान खान करीब 2 महीने से जेल में बंद हैं। उन पर को-स्टार और एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस ने अपने टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।सीसीटीवी फुटेज में वह पहले शीजान के साथ बात करती हुई नजर आई थीं। उनकी मां ने भी शीजान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जानकारी के अनुसार ब्रेकअप के बाद से एक्ट्रेस लगातार तनाव में थीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here