दिल दहला देने वाली घटना! हैदराबाद में 4 साल के मासूम को कुत्तों ने नोच नोचकर मार डाला

0
136
Hyderabad Viral Video
Hyderabad Viral Video

Hyderabad Viral Video: सोशल मीडिया पर हैदराबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जो दिल को दहला देने वाला है। वीडियो को देखकर हर कोई दंग हो जा रहा है और लोगों के रोएं तक खड़े हो जा रहे हैं। वीडियो में उस दर्दनाक घटना को देखा जा सकता है, जिसमें एक चार या पांच साल के मासूम पर कुत्तों का एक झुंड टूट पड़ता है। बच्चा सड़क पर अकेले होता है। वह भागने वह कुत्तों से बचने की कोशिश भी करता है लेकिन कुत्ते उस पर लगातार चारों ओर से हमला करते रहते हैं। हालांकि, वीडियो इतना विचलित करने वाला है कि वह हम आपको यहां खबर में नहीं दिखा सकते।

Hyderabad Viral Video
Hyderabad Viral Video

Hyderabad Viral Video:कुत्तों ने बच्चे को नोचा और घसीटा

मिली जानकारी के अनुसार, निजामाबाद में रहने वाले गंगाधर हैदराबाद में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। बताया गया कि गंगाधर जिस बिल्डिंग में गार्ड में काम करते हैं, वहीं पर उनके बच्चे पर कुत्तों ने हमला कर दिया। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना 19 फरवरी की बताई जा रही है।

वीडियो में देखा गया कि सुनसान सड़क पर एक बच्चा जा रहा होता है, तभी तीन कुत्ते उस पर हमला कर देते हैं। शुरू में कुत्तों के हमले के बाद बच्चा बचने की कोशिश भी करता है लेकिन उसके बाद तीनों कुत्ते उसपर चारों ओर से हमला कर देते हैं। बच्चा जमीन पर गिर जाता है। फिर उसे कुत्ते नोचने और घसीटने लगते हैं। वीडियो में मौके पर कोई भी इंसान नजर नहीं आया, जो उन आवारा कुत्तों से बच्चे को बचा ले। कुत्ते सड़क पर अकेले बच्चे को नोचते और घसीटे रहते हैं।

खून से लथपथ बच्चे की मौत
बताया गया कि बच्चे की रोने की आवाज सुनकर उसके पिता मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनका बच्चा खून से लथपथ है। जख्मी हालत में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, “19 फरवरी को एक 5 वर्षीय लड़का प्रदीप को आवारा कुत्तों ने मार डाला। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। गंगाधर, लड़के के पिता और एक सुरक्षा गार्ड उसे अपने कार्यस्थल पर ले गए थे और जब वह अकेला घूम रहा था तो कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।”

वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों की इस घटना पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है “यह वास्तव में दुखद है..आवारा कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “आवारा कुत्तों की वजह से रात में निकलने से लोग डरते हैं कहीं काट न लें। रातभर भौंककर नींद खराब करते हैं, दिन में बच्चों को बड़ों को काट लेते हैं, तादाद तेजी से बढ़ रही है, रोकने के लिए अब कदम उठाने की जरूरत है। ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं।”

यह भी पढ़ेंः

Guwahati Double Murder: महिला ने की पति और सास की हत्या, टुकड़े कर कई दिनों तक फ्रिज में छिपाया शव

Mental Health Tips: दिनभर के थकान के बाद ऐसे करें खुद को रिचार्ज, अपनाएं ये टिप्स…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here