Zomato Delivery Boy बनकर पेस्ट्री बॉक्स में भेजा Resume, नोट में लिखा- ये पेट में..

एक ट्विटर यूजर ने एम्प्लॉयर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जोमैटो डिलिवरी एक्जीक्यूटिव के कपड़े पहने और पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु में स्टार्टअप्स को अपना रिज्यूमे सौंपा है।

0
203
Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

Zomato Delivery Boy: सभी जानते हैं कि नौकरी ढूंढना एक मुश्किल काम होता है, खासकर कोरोना महामारी के बाद लाखों लोग अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे हैं। लेकिन इस समस्या को दूर करने के लिए एक शख्स ने नया तरीका निकाला है। शख्स ने एक ऐसा अनोखा आइडिया खोजा है जिसे आपने आज से पहले कभी नहीं सुना होगा। इस शख्स के आइडिए को लेकर अब चारों तरफ चर्चा होने लगी है। सोशल मीडिया पर अब ये तेजी से वायरल हो रहा है। इस शख्स का नाम अमन है अमन ने नौकरी ढूंढने वालों के लिए एक ऐसा तरीका निकाला है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं।

Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

Zomato Delivery Boy: नोट में लिखा- सबका रिज्यूमे कूड़ेदान में जाता है लेकिन मेरा..

दरअसल, ट्विटर यूजर अमन खंडेलवाल ने जोमैटो डिलिवरी एक्जीक्यूटिव के कपड़े पहनकर पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु में स्टार्टअप्स कंपनी को अपना रिज्यूमे सौंपा है। अमन ने पेस्ट्री के बॉक्स में अपना रिज्यूम बेंगलुरु के कई स्टार्टअप्स को भेजा है। इतना ही नहीं अमन ने रिज्यूमें के साथ एक नोट भी लिखकर भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा कि “ज्यादातर रिज्यूमे कूड़ेदान में चले जाते हैं, लेकिन मेरा वाला आपके पेट में जाएगा।”

अमन ने अपनी इस हरकत को खुद सोशल मीडिया पर शेयर करके भी बताया। अमन ने ट्वीट करते कैप्शन में लिखा कि, “एक @zomato डिलीवरी बॉय के रूप में तैयार होकर मैंने पेस्ट्री के एक बॉक्स में अपना रिज्यूम दिया है। इसे बेंगलुरु में स्टार्टअप्स के एक समूह को दिया गया है। बता दें कि उनके ट्वीट को 3K से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह मैनेजमेंट ट्रेनी के तौर पर नौकरी की तलाश में हैं।

वहीं बता दें कि अमन खंडेलवाल की इस हरकर पर जहां कई लोगों द्वारा सराहना की गई वहीं कई लोगों ने इसका विरोध भी किया। जोमैटो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में उनको देख लोग सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं। साथ ही जोमैटो कंपनी भी अमन खंडेलवाल के इस पोस्ट और नौकरी के लिए उठाए कदम से खुश नहीं दिखा है। उनके इस ट्वीट पर जोमैटो ने कंमेंट करते हुए लिखा कि “विचार बहुत अच्छा था लेकिन तरीका ठीक नहीं।”

Zomato Delivery Boy Resume
Zomato Delivery Boy Resume

दूसरी तरफ एक डिजिटल गुरुकुल मेटावर्सिटी टीम उनके मार्केटिंग कौशल से बहुत प्रभावित हुई और उन्हें इंटर्नशिप की पेशकश की। कंपनी ने लिखा, “आपके मार्केटिंग कौशल को देखते हुए – हम आपको डिजिटल स्टार्टअप में मुफ्त में इंटर्नशिप पर रखना चाहते हैं।

बता दें कि बीते दिनों ही एक डिलीवरी बॉय को घोड़े पर सवारी करके खाना पहुंचाते हुए देखा गया था। घोड़े पर सवार होकर खाने की डिलीवरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

संंबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here