Asaduddin Owaisi ने ऐसा क्यों कहा कि ताजमहल न होता तो पेट्रोल की कीमत आज 40 रुपये होती, पढ़ें यहां…

Asaduddin Owaisi ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार मोदी नहीं बल्कि मुगल है।

0
185
Asaduddin Owaisi On Mughal
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार मोदी नहीं बल्कि मुगल हैं। दरअसल, उनकी पार्टी ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ओवैसी ने कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

बता दें कि इस वीडियो में ओवैसी एक जनसभा संबोधित कर रहे हैं और जनता के बीच बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कई सवाल करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के युवा बेरोजगार हैं और महंगाई आसमान छू रही है। डीजल 100 रुपये के पार हो चुका है इसके लिए यकीनन पीएम मोदी नहीं औरंगजेब जिम्मेदार हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए बच्चों के पास नौकरी नहीं है तो क्या इसकी जिम्मेदार सरकार नहीं अकबर है?

ओवैसी ने आगे कहा कि देश में पेट्रोल 104 रुपये के पार हो गया है तो इसके लिए जिम्मेदार ताजमहल है। वहीं, उन्होंने आगे कहा कि अगर ताजमहल न होता तो पेट्रोल की कीमत आज 40 रुपये होती। ओवैसी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि मुगलों ने ताजमहल, लालकिला बनाकर गलती की है बल्कि वो पैसा बचाकर रखना चाहिए था।

owaisi
Asaduddin Owaisi ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

केंद्र से सवाल करते नजर आ रहे हैं Asaduddin Owaisi

उन्होंने इस वीडियो में देश की सत्ताधारी पार्टी से कई सवाल किए और उन्होंने पूछा कि क्या भारत में सिर्फ मुगलों की सरकार थी? मुगलों से पहले क्या देश में अशोक, चंद्रगुप्त की भी हुकूमत थी या नहीं? लेकिन, भारतीय जनता पार्टी हर चीज की जिम्मेदारी सिर्फ मुगलों के ऊपर थोप देती है। देश की सत्ताधारी पार्टी की आंखों में सिर्फ मुगल दिखता है। एआईमआईम अध्यक्ष ओवैसी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एक आंख में मुगल नजर आता है तो दूसरी में पाकिस्तान। लेकिन, हमें न ही मुगलों से कोई लेना देना है और ना ही पाकिस्तान से। हमें सिर्फ देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से मतलब है।

Asaduddin Owaisi बोले- सीना तानकर यहीं रहेंगे

ओवैसी ने आगे कहा कि जिन्ना से हमें क्या करना है। हमने जिन्ना के पैगाम को ठुकरा दिया था। आजादी के 75 साल का जश्न हम 15 अगस्त को मनाने जा रहे हैं। भारत में जितने मुस्लिम हैं, वो इस बात की गवाही देते हैं कि उनके दादा और परदादा ने पाकिस्तान के पैगाम को ठुकराया था।

उन्होंने आगे कहा कि भारत हमारा वतन है और हम भारत को नहीं छोड़ेंगे। भारत को छोड़कर जाना तो दूर की बात। हम जिंदा भी रहेंगे तो इस धरती पर सीना तानकर रहेंगे और मरेंगे भी तो इसी जमीन के अंदर जाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here