Asaduddin Owaisi: AIMIM प्रमुख का बयान, कहा- भारत के मुसलमानों का मुगलों से कोई रिश्ता नहीं, लेकिन ये बताओ उनकी बीवियां कौन थीं?

बता दें कि हाल ही में ओवैसी ने औरंगाबाद के खुल्ताबाद में औरंगजेब के मकबरे का दौरा किया था। ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चादर और फूल भी चढ़ाया था।

0
147
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर जारी विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ओवैसी ने ज्ञानवापी मामले को औरंगजेब से जोड़ने पर नाराजगी जाहिर की है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि, भारत के मुसलमानों का मुगलों से कोई रिश्ता नहीं है। ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि, मुगलों से भारत के मुसलमानों का कोई रिश्ता नहीं है लेकिन ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं?

Asaduddin Owaisi ने कहा- हमारा मुगलों से कोई रिश्ता नहीं

हाल ही में ओवैसी ने औरंगाबाद के खुल्ताबाद में औरंगजेब के मकबरे का दौरा किया था। ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चादर और फूल भी चढ़ाया था। जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने ओवैसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक नितेश राणे ने सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया था कि, अगर दस मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो इसे औरंगजेब के पास नहीं पहुचा दिया तो हम शिवराया के औलाद नहीं।

Nitesh Rane
Asaduddin Owaisi

वहीं ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने को लेकर पर भी ओवैसी का बयान सामने आया था। ओवैसी ने कहा था कि, “ज्ञानवापी मस्जिद थी, और कयामत तक मस्जिद ही रहेगी , इंशाअल्लाह।” अब हम कोई मस्जिद नहीं खोएंगे। अब दोबारा मुसलमान भारत का मस्जिद खोने को तैयार नहीं है।

बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बीते दिन 23 मई को हुई सुनवाई में न्यायाधीश ने मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। जिसपर कोर्ट आज फैसला सुनाएगा। बीते दिन हुई सुनवाई में वाराणसी जिला अदालत ने अपना आदेश इस आधार पर सुरक्षित रखा है कि इस विवाद पर आगे सुनवाई की प्रक्रिया क्या होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here