Viral News: ऑटो में सवार थे चालक समेत 27 लोग, बस है या ऑटो देखकर दंग रह गई फतेहपुर पुलिस!

Viral News: पुलिस ने कार्रवाई करने हुए ऑटो रिक्शा सीज कर थाने भेज दिया। फिलहाल, इलाके के लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को किस तरह बैठाया गया होगा, मामला कोतवाली बिंदकी के ललौली चौराहे का है।

0
262
Viral news
Viral news

Viral News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से रविवार को एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है। फतेहपुर की मुख्‍य सड़क पर जा रहे एक ऑटो रिक्शा को जब पुलिस ने रुकवाया तो उसमें सवार लोगों को देखने के बाद पुलिस दंग रह गई।ऑटो रिक्शा में चालक समेत 27 लोग सवार थे। पुलिस ने जब एक-एक गिनती करके सभी लोगों को उतारा तो यह संख्या 27 निकली। बताया जा रहा है कि ऑटो सवार महरहा के रहने वाले हैं। सभी लोग घर से बकरीद की नमाज अदा करने बिंदकी आये थे।

Viral News: ऑटो रिक्शा सीज कर थाने भेजा

auto 27
Viral News.

Viral News: पुलिस ने कार्रवाई करने हुए ऑटो रिक्शा सीज कर थाने भेज दिया। फिलहाल, इलाके के लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को किस तरह बैठाया गया होगा, मामला कोतवाली बिंदकी के ललौली चौराहे का है।फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोग एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले। बिंदकी क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस ने देखा कि ऑटो का ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में ऑटो चला रहा था। पुलिस ने दौड़ाकर ऑटो को रोक लिया। इसके बाद पुलिस ने एक-एक करके बच्चों और बड़ों को बाहर निकाला।

Viral News
Viral News


Viral News: पुलिस ने गिनती की तो चालक समेत 27 लोग ऑटो से निकले। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया। जब पुलिस ऑटो से लोगों को उतार रही थी। उसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में तेजी से शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here