Viral Memes: ITR Filing के आखिरी दिन नेटिजन्स को याद आया “बिनोद”, सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़

ITR Filing Viral Memes: एक अन्य यूजर ने इंटरनेट में आ रही दिक्कत को लेकर ट्वीट किया, 'आईटीआर की डेडलाइन आ गई। मेरा इंटरनेट- 'डेडलाइन किसी की भी हो बेवजह क्रैश होता हूं मैं।'

0
415
ITR Filing Viral Memes: ITR Filing के लास्ट डेट पर लोगों को याद आया
ITR Filing Viral Memes: ITR Filing के लास्ट डेट पर लोगों को याद आया "बिनोद", Memes जमकर हो रहा वायरल

ITR Filing Viral Memes: सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंड होने लगता है, इसमें चाहे बॉलीवुड की मुवी हो, कोई पर्सनालिटी हो या आईटीआर फाइल की लास्ट डेट ही क्यों न हो। ऐसे ही आज ट्विटर पर #ITRFiling तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ लोग सोशल मीडिया पर अपनी चिंता प्रकट कर रहे हैं। देश भर में कई लोग परेशान है, किसी का ओटीपी नहीं आ रहा है तो कोई चाह रहा है कि कुछ ऐसा हो जाए कि टैक्स देना ही न पड़े। वहीं, कुछ मीमर्स है जो इसका मजाक बनाने से भी नहीं चूक रहे हैं।

ITR Filing Viral Memes: लास्ट डेट पर यूजर्स को याद आया “बिनोद”

ITR Filing Viral Memes: आज इनकम टैक्स फाइल करने की आखिरी डेट है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। मीमर्स ने “बिनोद”, “शाहरुख खान”, “जेठालाल” के साथ जबरदस्त मीम्स शेयर किए हैं जो जमकर वायरल हो रहा है।

ITR Filing Viral Memes: एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘देख रहा है न बिनोद, कैसे आईटीआर भरने के लिए अपने ही घर में किराए पर रहना पड़ रहा है।

ITR Filing Viral Memes: दूसरे ने जेठालाल की कैलकुलेशन करते हुए फोटो शेयर कर लिखा, ‘मैं यह जोड़-घटाव करते हुए कि कैसे टैक्स नहीं भर सकते।

ITR Filing Viral Memes: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के एक किरदार का मीम बनाया गया है जिसमें यूजर ओटीपी का इंतजार करते हुए लोगों की परेशानी बताने की कोशिश कर रहा है।

ITR Filing Viral Memes: एक अन्य यूजर ने इंटरनेट में आ रही दिक्कत को लेकर ट्वीट किया, ‘आईटीआर की डेडलाइन आ गई। मेरा इंटरनेट- ‘डेडलाइन किसी की भी हो बेवजह क्रैश होता हूं मैं।’

संबंधित खबरें:

Sushmita and Lalit Memes: रिलेशनशिप की खबर आते ही यूजर्स ने कुछ यूं लिए मजे….

“देख रहा है ना विनोद…”, पंचायत 2 के इस सीन पर आई Funny Memes की बाढ़; यूजर्स ने लिए मजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here