MCD चुनाव में AAP की शानदार जीत, ‘रिंकिया के पापा’ पर झूमते दिखे पार्टी कार्यकर्ता

0
148
MCD Results 2022: 'आप' की शानदार जीत के बाद मना जश्न, मनोज तिवारी के गाने 'रिंकिया के पापा' पर जमकर झूमे कार्यकर्ता
MCD Results 2022: 'आप' की शानदार जीत के बाद मना जश्न, मनोज तिवारी के गाने 'रिंकिया के पापा' पर जमकर झूमे कार्यकर्ता

MCD Results 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल कर ली है। इसको लेकर ‘आप’ कार्यालय पर सभी कार्यकर्ता पूरे जोर-शोर से जश्न मना रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी जीत के जश्न में झूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है।

1 8
MCD Results 2022:Viral Video

MCD Results 2022: मनोज तिवारी के गाने पर झूमे ‘आप’ कार्यकर्ता

पार्टी की जीत के जश्न में उत्तर प्रदेश में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के सुपरहिट गाने ‘रिंकिया के पापा’ पर खूब डांस किया है। इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश इकाई की आम आदमी पार्टी ने इस गाने को बीजेपी पर तंज कसते हुए पोस्ट किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की टोपी पहन कर डांस करते नजर आ रहे हैं और बड़े से स्क्रीन पर गाने का वीडियो चल रहा है।

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। इसमें आम आदमी पार्टी को 250 सीटों में 134 सीटें हासिल हुई है जबकि भाजपा के 104 और कांग्रेस को 9 सीटें हासिल हुई हैं। बाकि बची हुई सीटों को निर्दलीय पार्टी ने अपना नाम कर लिया है। आम आदमी पार्टी ने 15 सालों से एमसीडी में राज कर रहे भाजपा सरकार को पछाड़ दिया है।

%E0%A4%BF%E0%A4%BF%E0%A4%B8%E0%A4%B8

MCD Results 2022: “सभी के सहयोग की जरूरत”

शानदार जीत के बाद दिल्लीवासियों को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने सबको धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि ये जीत किसी पार्टी की नहीं है बल्कि स्वच्छता और ईमानदारी की जीत है। साथ ही उन्होंने कहा, “जो पार्षद जीते हैं उन्हें मैं बधाई देता हूं और जो नहीं जीत पाए हैं उन्हें भी मायुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि दिल्ली की सुधारने के लिए सभी को एकजुट होने की जरूरत पड़ेगी। हमें दिल्ली को सुधारने के लिए केन्द्र और पीएम मोदी के आशीर्वाद चाहिए होगा।”

संबंधित खबरें:

MCD में भी केजरीवाल, 134 सीटों पर चली ‘आप’ की झाड़ू

MCD Result: पहली बार MCD में होगी ट्रांसजेंडर पार्षद, AAP के टिकट पर हासिल की जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here