UP News: बाल खींचे, लात मारी…महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्च; बर्बरता का Video वायरल

UP News : सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो बांदा जिले के तिंदवारी गांव का बताया गया है। जानकारी मुताबिक जमीनी विवाद के चलते महिला साथ ये बर्बता की गई है।

0
357
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला के साथ बर्बता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ महिलाएं एवं युवक एक महिला की खूब पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान इन लोगों ने महिला के बाल खींचे, लात-घूंसे मारे। महिला के साथ इन लोगों की बर्बता यहीं नहीं रुकी, महिला के जेठ ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

UP News
UP News

UP News: जमीनी विवाद के चलते की गई महिला के साथ बर्बता

वायरल वीडियो बांदा जिले के तिंदवारी गांव का बताया गया है। जानकारी के मुताबिक, जमीनी विवाद के चलते महिला के साथ ये बर्बता की गई है। पुलिस के अनुसार, ये वीडियो 25 जुलाई का है। इस घटना के संदर्भ में पीड़ित महिला ने बताया कि पहले उसके घर वालों ने उसके बाल पकड़कर खींचे, फिर उसे जमकर पीटा।

इतने से भी मन नहीं भरा तो घर की अन्य महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ अश्लील हरकतें की गईं। बाहर ले जाकर अर्धनग्न हालत में सड़क पर घुमाया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि बड़ी मुश्किल से वह भागी और अपनी जान बचाई।

UP News
UP News

वहीं इस घटना के बारे में सीओ बबेरू आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना तिंदवारी से एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है यह 25 जुलाई की घटना है जिसमें पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दायर कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें…

नहीं देखा होगा ऐसा वायरल वीडियो…

Viral Video: शिक्षक ने पीट-पीटकर 5 साल के छात्र को किया बेहोश, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here