UP News: अंबेडकरनगर जिला अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा, कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार

जिला अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए मेस का संचालन किया जाता है। जिसका ठेका दिया हुआ है। मेस में भोजन बनाने के लिए रसोइया की नियुक्ति की गई है। बीते दिनों से यह रसोई घर अश्लीलता और भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा में है।

0
308
UP News
UP News: अंबेडकरनगर जिला अस्पताल में ठेकेदारों पर घटिया सामान सप्लाई करने का आरोप, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लिया एक्शन

UP News:अंबेडकरनगर के जिला अस्पताल इन दिनों चर्चा में है। यहां काम करने वाली रसोइये ने ठेकेदार पर घटिया सामग्री देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है और इस विवाद की भनक प्रदेश के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक को भी लग गई है। जहां डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सख्ती के साथ इन गंभीर आरोपों की जांच एक सप्ताह में पूरी कर लेने का निर्देश दिया है। मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है और उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में किसी भी तरह की मनमानी नहीं होनी चाहिए।

UP News

बता दें कि जिला अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए मेस का संचालन किया जाता है। जिसका ठेका दिया हुआ है। मेस में भोजन बनाने के लिए रसोइये की नियुक्ति की गई है। बीते दिनों से यह रसोई घर अश्लीलता और भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा में है। दरअसल, रसोई घर के अंदर का एक अश्लीलता का वीडियो वायरल हुआ था। मेस के अंदर शराब की बोतलों के साथ तमाम अश्लील वस्तुएं मिली थीं। इस के बाद वहां काम करने वाली रसोइये ने आरोप लगाया है कि संबंधित ठेकेदार, भोजन बनाने के लिए घटिया सामग्री उपलब्ध कराते हैं।

UP News

UP News: सीएमएस ने रसोई घर को किया सील

वहीं,रसोई घर के विवाद का मामला जब सामने आया तो जिला अस्पताल के सीएमएस ने रसोई घर को सील करवा दिया और पूरे मामले की जांच के लिए 4 सदस्यीय टीम गठित कर दी, जिसमें 2 सदस्य जिला अस्पताल के तथा दो सदस्य सीएमओ द्वारा नामित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here