Viral Video: शिक्षक ने पीट-पीटकर 5 साल के छात्र को किया बेहोश, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

Viral Video: शिक्षक द्वारा बच्चे की पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस ने इसका स्वत संज्ञान लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

0
362
Viral Video: शिक्षक ने पीट-पीटकर 5 साल के छात्र को किया बेहोश, वीडियो वायरल होने के बाद ट्यूशन टीचर गिरफ्तार
Viral Video: शिक्षक ने पीट-पीटकर 5 साल के छात्र को किया बेहोश, वीडियो वायरल होने के बाद ट्यूशन टीचर गिरफ्तार

Viral Video: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बिहार के ट्यूशन टीचर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। दरअसल, इसमें एक टीचर पांच साल के बच्चे को काफी बर्बरता से मारते हुए नजर आ रहा था। आरोपी टीचर को इसके लिए गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच के लिए एक नई टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने इस शिक्षक को नालंदा से गिरफ्तार किया है और उस पर आईपीसी (IPC) के अलावा जस्टिस जुविनाइल एक्ट की धारा के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है।

patna
Viral Video

देखें Viral Video

यह मामला पटना के धनरुआ इलाके का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक कोचिंग सेंटर का आरोपी शिक्षक बेरहमी से लड़के को बेंत से पीटते हुए दिख रहा है। जब छड़ी दो टुकड़ों में टूट गई तो शिक्षक ने लड़के को लात और घूसे से मारना शुरू कर दिया। पूरे वीडियो में लड़का रोते हुए न मारने की गुहार लगाता रहा है।

लड़का शिक्षक की पिटाई सहन नहीं कर पाया और बेहोश हो गया। इसके बाद लड़के को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिक्षक हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित था।

जुविनाइल एक्ट की धारा लगाई गई

आरोपी शिक्षक की पहचान अमरकांत उर्फ कृष्णा से की गई है। शिक्षक द्वारा एक बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे संज्ञान में लेते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग और राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के निर्देशों के तहत एफआईआर दर्ज की।

केस दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक अमरकांत कुमार मामले की जानकारी मिलते ही अपने चाचा के घर नालंदा में जाकर छिप गया था। नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र से पुलिस ने उसको बुधवार को गिरफ्तार किया।

संबंधित खबरें:

UP News: मदहोश सिपाही झूमते हुए कैदियों को ले जा रहा था कोर्ट, VIDEO VIRAL

पलक झपकने से भी तेज टिकट निकाल देता है ये शख्स, Viral Video देखकर दंग रह जाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here