सोशल मीडिया पर ‘गुलाबी शरारा’ की धूम, पहाड़ी गाने पर ऐसे डांस मूव्स आपने देखे क्या?

0
71

Viral Video Gulabi Sharara: आजकल जमाना ऐसा है कि आपके सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करने भर की देर होती है और देखते ही देखते वो एक ट्रेंड का हिस्सा बन जाता है। कहां, कब और क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इन दिनों पहाड़ी गाना ‘गुलाबी शरारा’ (Gulabi Sharara) गजब ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर लोग जमकर ठुमक रहे हैं और रील्स बना रहे हैं।

30 लाख से ज्यादा लोग बना चुके रील

इस वक्त ये एक गाना इतना फेमस हो रहा है कि अभी तक 30 लाख से ज्यादा लोग इसपर रील बना चुके हैं और ये नंबर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश-विदेश तक लोग इस गाने पर खूब ठुमकते देखे जा रहे हैं। शादी के इस सीजन में डीजे पर यह गाना बजना तो जैसे कम्पलसरी सा हो गया है। इस गाने में फिल्माए गए डांस मूव्स के हुक स्टेप पर लोग रील बना रहे हैं।

इसी बीच आरपीजी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्षवर्धन गोयनका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये उत्तराखंडी गाना वायरल हो गया है। उम्मीद है कि आप भी इसकी ताल को उतना ही एंजॉय कर रहे होंगे जितना मैं कर रहा हूं।”

यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज

करीब चार महीने पहले आए गुलाबी शरारा गाने ने इस समय ऐसा धमाल मचाया हुआ है कि इसके हुक स्टेप को लोगों ने कॉपी करते हुए अब तक 30 लाख से से भी ज्यादा रील बनाई हैं। वहीं यंग उत्तराखंड ग्रुप नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 4 करोड़ 75 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने को उत्तराखंड के मशहूर सिंगर इंदर आर्य ने गाया है और इसे अंकित कुमार ने कोरियोग्राफ किया है। आलम ये है कि बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक गाने के हुक स्टेप पर जमकर ठुमक रहे हैं। वहीं कई बड़े फिल्मी सितारे भी इस गाने पर रील बनाते हुए नजर आ चुके हैं। तंजानिया देश के मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर किली पॉल भी इसपर रील बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here