प्लेटफॉर्म पर थप्पड़ मारना पड़ा भारी, रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्‍स, तेज रफ्तार लोकल ट्रेन से कटा, Video Viral

Video Viral: प्लेटफार्म पर ट्रेन के इंतजार के दौरान 26 साल के दिनेश राठौड़ नाम के व्‍यक्ति से शीतल माने को धक्का लग गया।

0
283
Video Viral: Mumbai Local Train Accident News
Video Viral: Mumbai Local Train

Video Viral: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें एक पल का गुस्‍सा एक शख्‍स पर भारी पड़ गया।पूरा वाकया मुंबई के सायन लोकल ट्रेन के स्‍टेशन पर हुआ।जानकारी के अनुसार बीते रविवार रात करीब 9 बजकर 10 मिनट की घटना है।
धारावी निवासी शीतल माने और उसका पति अविनाश माने सायन से मानखुर्द की ओर जा रहे थे। प्लेटफार्म पर ट्रेन के इंतजार के दौरान 26 साल के दिनेश राठौड़ नाम के व्‍यक्ति से शीतल माने को धक्का लग गया।

Video Viral: धक्का लगते ही महिला गुस्‍से से तमतमाई

Video Viral: राठौड़ का धक्का लगते ही महिला गुस्‍से से तमतमा गई। छाते से उसकी पिटाई करने लगी।ये सब देखकर महिला के पति ने दिनेश को थप्पड़ जड़ दिया।थप्पड़ इतना जोररदार था की राठौड़ सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। अचानक सामने से आ रही लोकल ट्रेन गया और आ रही ट्रेन से कटकर मौत हो गई।हादसे में गंभीर रूप से घायल दिनेश राठौड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी शीतल माने के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।उन्‍हें
गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।मृतक दिनेश राठौड़ मुंबई के BEST ( बस सेवा ) में लोडर का काम करता था। प्राथमिक जांच में पता चला की दिनेश ने शराब पी रखी थी ।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here