Vivek Agnihotri का शाहरुख खान पर हमला, बोले- उन्‍हें किंग खान की राजनीति पसंद नहीं

Vivek Agnihotri: विवेक ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शाहरुख खान की राजनीति नहीं पसंद है।

0
60
Vivek Agnihotri on Shahrukh Khan top news
Vivek Agnihotri on Shahrukh Khan

Vivek Agnihotri: मशहूर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री अक्‍सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते। वे कई बार बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़क भी चुके हैं। इस बार उनका गुस्सा बॉलीवुड के बादशाह यानी किंग खान पर फूटा है। विवेक ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शाहरुख खान की राजनीति नहीं पसंद है।विवेक ने कहा कि शाहरुख ने बॉलीवुड को सिर्फ पीआर, हाइप, ग्लैमर और स्टारडम बना दिया है।

ये बातें उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहीं।विवेक अग्निहोत्री ने कहा- क्या आपको पता है मैं शाहरुख खान का फैन हूं? मैं हमेशा से कहता हूं कि कोई भी उनकी तरह नहीं है, लेकिन मुझे उनकी राजनीति पसंद नहीं है। मुझे लगता है वह बॉलीवुड जैसे शानदार इंस्टीट्यूशन को बर्बाद करने के जिम्मेदार हैं।

Vivek Agnihotri on Shahrukh khan today
मशहूर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री

Vivek Agnihotri: शाहरुख ने बॉलीवुड बर्बाद किया

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- शाहरुख ने बॉलीवुड में सब बर्बाद कर दिया है।अब ये सिर्फ पीआर, हाइप, ग्लैमर और स्टारडम में ही सिमटकर रह गया है। अब जो स्टारडम नहीं है उसे स्वीकारा नहीं जाता है। ये ही समस्या है।

Vivek Agnihotri: ऑडियन्स को मूर्ख समझते हैं

Vivek Agnihotri: विवेक ने आगे कहा- उन्‍हें लगता है कि ऑडियन्स मूर्ख हैं और उनकी फिल्में ‘पीपल्स फिल्म’ नहीं होती हैं। मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या मध्यमता है, उनका मानना है कि ऑडियन्स मूर्ख है। मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता।मैं लोगों के लिए फिल्म बनाता हूं,. वो बॉक्स ऑफिस फिल्में बनाते हैं। जब उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है, तो ये शाहरुख खान की फिल्म बन जाती है जो सक्सेसफुल हुई।जब मेरी फिल्म सक्सेसफुल होती है तो ये लोगों को फिल्म है जो हिट हुई।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- हम दो अलग पोल्स हैं। एक नॉर्थ और एक साउथ, हालांकि मैं उन्हें प्यार करता हूं। कभी मुझे लगता है ये शक्ति और दीवार की तरह है। जहां आप अपने पिता और भाई को प्यार करते हैं। लेकिन एक पुलिस ऑफिसर होता है और दूसरा स्मगलर। अब आपको डिसाइड करना है कि हमारे रिश्ते में कौन पुलिस ऑफिसर और कौन स्मग्लर है

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। विवेक अग्निहोत्री जल्द ही द वैक्सीन वॉर लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज हुआ था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here