Viral Video: अपनी कार से उतरकर पक्षी को बचाने गए थे, अचानक आई तेज रफ्तार कार और फिर…

Viral Video: सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया।

0
273
Yamuna Expressway top news
Yamuna Expressway top news

Viral Video: सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि दोनों शख्स हवा में उड़ते हुए सड़क पर दूर जा गिरे। हादसा उस वक्त हुआ जब दो शख्स अपनी कार से एक पक्षी को बचाने उतरे। इसी दौरान पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

Viral Video: मुंबई के एक हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने छीन ली दो जिंदगियां
Accident Video

Viral Video: पूरी दुर्घटना हुई कैमरे में कैद

मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर एक पक्षी को बचाने के लिए अपनी कार से नीचे उतरे 43 वर्षीय व्यवसायी की टैक्सी से टक्कर होने पर मौके पर ही मौत हो गई। उनके ड्राइवर श्याम सुंदर कामत की इलाज के दौरान सांसें थम गई।
हादसा 30 मई का बताया जा रहा है जिसकी सीसीटीवी फुटेज आज सुबह सामने आई है।

Viral Video: मुंबई के एक हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने छीन ली दो जिंदगियां
Accident Video

हादसा 30 मई को दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ जब नेपियन सी रोड के पास रहने वाला अमर मनीष जरीवाला मलाड की ओर जा रहा था। मुंबई पुलिस के मुताबिक, बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर उनकी कार ने एक पक्षी को टक्कर मार दी और जरीवाला घायल पक्षी की मदद के लिए उतर गए।

मृतक व्यवसायी के पिता मनीष जरीवाला ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे को जानवरों पर बहुत दया आती थी और वह हमेशा पक्षियों और जानवरों की मदद करते रहते थे। उन्होंने ये भी कहा कि वो ड्राइवर के खिलाफ कोई कर्रवाई नहीं करवाना चाहते क्योंकि कार्रवाई से उसे दिक्कत होगी।

Viral Video: मुंबई के एक हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने छीन ली दो जिंदगियां
Accident Video

हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे ड्राइवर के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को वापस नहीं लेंगे। क्योंकि टैक्सी ड्राइवर को इस तरह से ड्राइव करने की जरूरत है कि वाहन पूरी तरह से नियंत्रण में हो। उसे 100 मीटर की दूरी से वस्तुओं को देखना होता है और उसी के अनुसार गाड़ी चलानी होती है। हमने सही कार्रवाई की है। पीड़ित परिवार भले ही चालक के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहता हो लेकिन हमने सही काम किया है। हम केस वापस नहीं लेंगे। हम चार्जशीट दायर करेंगे।

संबंधित खबरें:

Mumbai News: मुंबई Crime Branch को मिली बड़ी कामयाबी, सीनियर सिटिजन को कोरियर ब्‍वॉय बताकर लूटने के आरोपी दबोचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here