Mumbai News: मुंबई Crime Branch को मिली बड़ी कामयाबी, सीनियर सिटिजन को कोरियर ब्‍वॉय बताकर लूटने के आरोपी दबोचे

Mumbai News: क्राइम ब्रांच यूनिट 11 से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चारों आरोपी मुंबई के एक पॉश इलाके में रहने वाले एक वरिष्ठ नागरिक दंपत्ति के घर कोरियर ब्वॉय बनकर गए। उनके हाथ-पैर बांधकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

0
313
Threat Call to Mumbai Police
Mumbai Police

Mumbai News: मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम ने सीनियर सिटिजन को कोरियर ब्‍वॉय बताकर लूटने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच यूनिट 11 से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चारों आरोपी मुंबई के एक पॉश इलाके में रहने वाले एक वरिष्ठ नागरिक दंपत्ति के घर कोरियर ब्वॉय बनकर गए।उनके हाथ-पैर बांधकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।पुलिस ने बताया कि सात मई 2022 को दोपहर ढाई बजे चार आरोपियों ने मलाड थानाक्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया।

courier boy 1
Mumbai News: culprits under CCTV Footage

Mumbai News: सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की

Mumbai News
Mumbai News

एक आरोपी ने बुजुर्ग का मुंह बंद रखा और घर से सोने-चांदी के जेवर व एक लाख 87,700 रुपये की नकदी लूट ली।घटना की जानकारी होने पर मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 की टीम ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई शुरू की। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चौथे आरोपी को मुंबई के भांडुप इलाके से भी गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम ने आरोपी के पास से सोना, चांदी के जेवर और 55 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं।गिरफ्तार किए गए पहले आरोपी की पहचान 23 वर्षीय व्यक्ति “अफजल अकरम हुसैन” के रूप में हुई।अन्य आरोपी की पहचान बरकत अली सलामत अली के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 18 साल है। तीसरा आरोपी 27 वर्षीय सचिन सुनील कुमार मिश्रा और चौथा आरोपी 65 वर्षीय अब्दुल मुनाफ मसरूफ मनिहार है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here