JDU Leader Murder: बदमाशों ने जेडीयू नेता Deepak Mehta पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक के बाद एक 6 गोलियां सीने में उतार दी

जानकारी मुताबिक आरोपियो ने हत्या से पहले दीपक के घर के आसपास आधे घंटे तक रेकी की थी। क्योंकि जेडीयू नेता दीपक मेहता अपने घर से बाहर बालू उतरवाने आने वाले थे।

0
335
JDU Leader Murder
JDU Leader Murder

JDU Leader Murder: देर रात करीब 9 बजे पटना में एक जेडीयू नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दीपक मेहता को इलाज के लिए फौरन पारस हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीपक को चार बदमाशों ने मिलकर 6 गोलियां मारी हैं। दीपक जेडीयू नेता और दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष है।

JDU Leader Murder
JDU Leader Murder

जानकारी के मुताबिक आरोपियो ने हत्या से पहले दीपक के घर के आसपास आधे घंटे तक रेकी की थी। क्योंकि दीपक मेहता अपने घर से बाहर बालू उतरवाने आने वाले थे। जैसे ही दीपक बालू उतरवाने घर से बाहर आए तभी दो बाइक पर सवार कुछ युवक वहां पहुंचे, और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक इसमें से गोली मारने वाला 17-18 साल की उम्र का था। दीपक को गोलियों से भूनने के बाद सभी हमलावर नासरीगंज से रामजीचक की तरफ भाग गए।

JDU Leader Murder
JDU Leader Murder

JDU Leader Murder:सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग

अब इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को भी दीघा मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी की है और साथ ही आवागमन बाधित कर दिया गया है। हत्या किस वजह से की गई है और हत्या किसने की है, अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है। हत्या को अब राजनीतिक और उनके बिजनेस से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि दीपक का रियल स्टेट के कारोबार से भी जुड़ाव था।

JDU Leader Murder
JDU Leader Murder

बता दें कि दीपक मेहता दानापुर विधानसभा से दो बार प्रत्याशी रह चुके थे। दीपक ने एक बार निर्दलीय और दूसरी बार उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा से दानापुर का विधानसभा चुनाव लड़ा था। वो इस बार दानापुर से अध्यक्ष पद के लिए भी चुनावी मैदान में उतरने जा रहे थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here