Home Tags Patna news

Tag: patna news

“मैं किसी से नाराज नहीं”, INDIA गठबंधन की दिल्ली बैठक पर...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। सीएम...

Bihar में मानवता हुई तार-तार! 1500 रुपये के लिए दलित महिला...

0
Bihar से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि दबंगों ने उसके कपड़े उतरवाए, उसके साथ मारपीट की और उसे पेशाब भी पिलाया..

बिहार: जमुई का जलवा बरकरार, राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में जीते 4...

0
कहते हैं न अगर आपने सपने देखे हैं और आपके अंदर जज्बा है तो जिंदगी में कुछ भी हासिल करना मुश्किल नहीं...

Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं में शामिल आज...

0
Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं की लिस्ट में शामिल राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव आज अपना 76 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Bihar News: पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग; 2 की मौत, 4 घायल

0
Bihar News: बिहार के पटना से ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर आ रही है। दरअसल, पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद करीब 50 राउंड फायरिंग की गयी। इस हिंसक घटना में दो लोगों की मौत हुई है।

Bihar News: लाठीबाज ADM पर सीएम नीतीश का एक्शन, जानें पद...

0
बिहार सरकार ने केके सिंह को एडीएम पद से हटा दिया है।

CBI Raid: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले मचा हड़कंप, RJD...

0
CBI Raid: पटना में रेलवे नौकरी मामले में CBI ने RJD एमएलसी सुनील सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के यहां छापेमारी की है।

Bihar Crime: बेखौफ बदमाश! कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी...

0
Bihar Crime: बिहार में एक छात्रा को गोली मारने की खबर सामने आई है। काजल नाम की छात्रा को गोली पीछे से मारी गई है, जिससे गोली छात्रा के गर्दन में फंस गई।

बिहार में सियासी हलचल के बीच Upendra Kushwaha का बड़ा बयान,...

0
Upendra Kushwaha: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चरम पर है। सुत्रों के मुताबिक, जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच में अनबन की वजह से जेडीयू NDA से अलग होने की ख़बरें आ रही हैं।

“भाजपा नहीं करती राष्‍ट्रीय प्रतीकों का सम्मान”, सुशील मोदी के बयान...

Shivanand Tiwari: राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tiwari) ने गुरुवार को एक फेसबुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तिवारी ने सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!