Mumbai News: गलफ्रेंड के नामर्द बोलने से नाराज बॉयफ्रेंड ने खोया आपा, प्रेमिका की हत्‍या कर शव पटरी पर फेंका

Mumbai News; जीआरपी डीसीपी संदीप भाजीभाखर ने बताया कि ठीक 24 घंटे पहले एक लड़की की लाश मिलने की सूचना मिली। मृतका 30 वर्षीय गोरेगांव दिंडोशी इलाके में रहती थी। जोकि शादीशुदा है और एक निजी कंपनी में हाउसकीपिंग का काम करती थी। उसी कंपनी में काम करने वाले एक युवक विकास से उसका प्रेम संबंध चल रहा था।

0
222
Madhya Pradesh News: बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे को गला रेतकर उतारा मौत के घाट
Madhya Pradesh News: बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Mumbai News: एक गर्लफ्रेंड को अपने ब्‍वायफ्रेंड से मजाक भारी पड़ गई। मुंबई में एक ऐसा ही मामला सामने अया है।जिसमें एक ब्‍वॉयफ्रेंड को नामर्द शब्‍द इतना नागवार गुजरा कि उसने उसकी हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद गर्लफ्रेंड का शव माहिम रेलवे स्‍टेशन की पटरी पर फेंक दिया।मौके पर जीआरपी ने लाश को बरामद किया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।
जीआरपी डीसीपी संदीप भाजीभाखर ने बताया कि ठीक 24 घंटे पहले एक लड़की की लाश मिलने की सूचना मिली। मृतका 30 वर्षीय गोरेगांव दिंडोशी इलाके में रहती थी। जोकि शादीशुदा है और एक निजी कंपनी में हाउसकीपिंग का काम करती थी।

उसी कंपनी में काम करने वाले एक युवक विकास से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। वरदात के कुछ दिन पहले महिला ने मजाक में आरोपी को तुझमें दम नहीं है यानी नल्ला बोलकर उसकी बेइज्‍जती की। बाद में वह अन्य लड़कों के साथ बातचीत करने लगी।

Mumbai News
Mumbai News

Mumbai News:बोरी से खुला घटना का राज

Mumbai News
Mumbai News

इस घटना के बाद से ही आरोपी नाराज हो गया और तैश में आकर उसने प्रेमिका की हत्‍या कर दी। हत्‍या करने के बाद उसने पुलिस को चकमा देने के लिए शव को माहिम रेलवे पटरी पर फेंक दिया। महिला का शव जिस बोरी से बरामद हुआ था। उसपर गोरेगांव का पता लिखा था।

पुलिस टीम उक्त पते पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मुखबिरों से मिली जानकारी के बाद पुलिस की एक टीम दिंडोशी पुलिस स्टेशन गई। जहां महिला के परिजनों ने उसकी लापता की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस उस कंपनी में भी गई जहां महिला काम करती थी। कर्मचारियों की पूछताछ ने आरोपी का नाम समाने आया।इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। पुलिस की जांच में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here