Kanpur Murder: कानपुर में सिरफिरे बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट, पूछताछ करने पर साधी चुप्पी…

0
306
Mumbai Murder: बेटे ने मां को चाकू से गला गौदकर मौत के घाट उतारा
Mumbai Murder: बेटे ने मां को चाकू से गला गौदकर मौत के घाट उतारा

Kanpur Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में PUBG के लिए मां की हत्या का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि कानपुर देहात में एक सिरफिरे बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह शव के पास बैठा रहा और जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसे पता ही नहीं है कि उसने क्या किया।

murder of gf 1

Kanpur Murder: जानकारी के मुताबिक, घर के बाहर पड़ोसियों के साथ खड़े विजय ने जाकर देखा तो मां को दीपक ने चाकू गोदकर उनकी हत्या कर दी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मां के शव के पास बैठे आरोपी मानसिक विक्षित बेटे दीपक को हिरासत में लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर वार्ड 13 की है, जहां अपने चार बेटों के साथ रह रही 70 वर्षीय गौरा देवी की हत्या खुद उसके बेटे दीपक उर्फ़ पलढ़ ने कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा दीपक, मां के शव के पास ही चारपाई पर बैठा रहा। सबसे छोटे बेटे विजय की पत्नी पायल ने अपनी सास को खून से लथपथ देख चीखने लगी।

Kanpur Murder: आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

बताया जा रहा मृतक गौरा देवी के पांच बेटे हैं, जिसमें एक बेटा वीरू अपनी बीवी-बच्चों के साथ अलग रहता है। सबसे बड़ा बेटा श्यामू, दीपक उर्फ़ पलढ़, बबलू और सबसे छोटा बेटा अपनी बीवी पायल को लेकर मां के साथ ही रहते थे। दीपक की मानसिक स्थिति ठीक ना होने के चलते वो वो कई बार अपने भाइयों पर भी ईंट से हमला कर चुका था।

सिरफिरा बेटा अपनी ही मां को कैसे मौत के घाट उतारा

उसका इलाज भी चल रहा था मगर घर वालों को क्या मालूम था कि सिरफिरा बेटा अपनी ही मां की हत्या कर देगा। विजय की पत्नी पायल ने बताया कि उनकी सास को उनके जेठ ने ही पीछे से चाकू मारकर हत्या कर दी, जेठ का इलाज चल रहा था, मां ने कहा था कि कानपुर में जाकर इलाज करा लो, इस बात पर उसने हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी बेटे को तो हिरासत में ले लिया मगर उसको तो यह भी नहीं पता कि उसने क्या किया है। अस्पताल के स्ट्रेचर पर लेटा वो अंड-बंड बोल रहा था।

संबधित खबरें:

PUBG Murder Case: ” बहुत डांटती है मम्मी, मैं मार डालूंगा”,जानें हत्यारे बेटे के बारे में पिता ने क्या कुछ बताया…

PUBG के लिए मां को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे बेटे ने पुलिस पूछताछ में कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here