Viral Video: गंदे पैरों से आटा गूंथ रहा था दुकानदार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

इससे पहले भी देश में खाद्य सामग्री के साथ आपत्तिजनक कृत्य करते हुए कई वीडियो वायरल हुए हैं। मध्य प्रदेश के रायसेन में थूक लगाकर फल बेचने के मामले में फल विक्रेता शेरू मियां को जेल भेज दिया गया था।

0
195
Viral Video: गंदे पैरों से आटा गूंथ रहा था दुकानदार
Viral Video: गंदे पैरों से आटा गूंथ रहा था दुकानदार

Viral Video: एक चाय बेचने वाले का अपनी दुकान में खाने-पीने के सामान के लिए आटा गूंथते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से सामने आया है और घटना के सामने आने के बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के तुरंत बाद दुकान को भी सील कर दिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के रेहाडु निवासी महबूब हुसैन के रूप में हुई है।

Viral Video: मामले की जांच जारी

पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि इस संबंध में थाना बडगाम में कानून की संबंधित धाराओं के तहत FIR 334/2022 दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तारी के बाद, लोगों ने ऐसी अस्वच्छ परिस्थितियों में खाद्य सामग्री तैयार करने के लिए दुकानदार को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की है।

मध्यप्रदेश में थूक लगाकर फल बेचता था व्यापारी

गौरतलब है कि इससे पहले भी देश में खाद्य सामग्री के साथ आपत्तिजनक कृत्य करते हुए कई वीडियो वायरल हुए हैं। मध्य प्रदेश के रायसेन में थूक लगाकर फल बेचने के मामले में फल विक्रेता शेरू मियां को जेल भेज दिया गया था। एक वीडियो वायरल होने के बाद फल विक्रेता की यह हरकत सामने आई थी। हालांकि शेरू मियां के परिवार का कहना था कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here