IAS Officer Viral Video: बिहार में छात्रा ने सरकार से मांगा सेनेटरी पैड, IAS बोली- कंडोम भी फ्री दें?

दरअसल, वर्कशॉप में एक छात्रा ने सवाल किया कि क्या सरकार सेनेटरी पैड को फ्री नहीं दे सकती। इस सवाल के जवाब में आईएएस अधिकारी ने बेतुका जवाब दिया।

0
185
IAS Officer Viral Video: बिहार में छात्रा ने सरकार से मांगा सेनेटरी पैड, IAS बोली- कंडोम भी फ्री दें?
IAS Officer Viral Video: बिहार में छात्रा ने सरकार से मांगा सेनेटरी पैड, IAS बोली- कंडोम भी फ्री दें?

IAS Officer Viral Video: बिहार से एक IAS अधिकारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो राजधानी पटना में बच्चियों की अवेयरनेस के लिए हुए एक वर्कशॉप का है। जहां एक सीनियर आईएएस अधिकारी अतिथि के रूप में शामिल होने आई थी। कार्यक्रम के दौरान अधिकारी ने ऐसा बयान दे डाला जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

download 2022 09 29T114240.800
IAS Officer Viral Video

दरअसल, वर्कशॉप में एक छात्रा ने सवाल किया कि क्या सरकार सेनेटरी पैड को फ्री नहीं दे सकती। इस सवाल के जवाब में आईएएस अधिकारी ने बेतुका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि फिर तो हमें निरोध भी फ्री देना होगा। अब इस बयान के सामने आने के बाद बवाल मच गया। अधिकारी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

IAS Officer Viral Video: IAS अधिकारी और छात्रा में हुई बहस

मंगलवार को पटना में ‘सशक्त बेटी, समृद्ध बिहार: टुवर्ड्स एन्हान्सिंग द वैल्यू ऑफ गर्ल चाइल्ड’ विषय पर हुई इस वर्कशॉप को महिला एवं बाल विकास निगम द्वारा यूनिसेफ, सेव द चिल्ड्रेन एवं प्लान इंटरनेशनल ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था। इस कार्यक्रम नें आईएएस अधिकारी हरजोत कौर बम्हरा शामिल हुई थी।

सवाल- कार्यक्रम के दौरान एक छात्रा ने सवाल किया कि क्या सरकार 20-30 रुपये का सेनेटरी पैड नहीं दे सकती?

जवाब- इस पर हरजोत कौर बम्हरा ने कहा कि 20-30 रुपये का सेनेटरी पैड दे सकते हैं। कल को जींस-पैंट दे सकते हैं। परसों जूते क्यों नहीं दे सकते हैं और जब आगे परिवार नियोजन की बात आएगी तो कल को कंडोम भी फ्री देने की मांग होगी।

सवाल- आईएएस के इस बेतुके जवाब को छात्रा काटते हुए कहती है कि लोगों के वोट से सरकार बनती है तो वो क्यों नहीं दे सकते।

जवाब- इस बार आईएएस कहती है कि यह मूर्खता है। वोट मत करो, पाकिस्तान चली जाओ।

सवाल- इस पर छात्रा बोली मैं हिंदुस्तान में रहती हूं पाकिस्तान क्यों जाऊ?

जवाब- इस पर महिला अधिकारी बोली कि तो क्या तुम सरकार को केवल सुविधाओं और रुपयों के लिए वोट करती हो। ये मांग आपकी कभी खत्म नहीं होगी, इस मांग का कोई अंत नहीं है।

download 2022 09 29T114403.960

IAS Officer Viral Video:  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने वीडियो किया ट्वीट

आईएएस अधिकारी के इस बयान की फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को खुद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने शेयर किया है। वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अधिकारी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, महिला IAS की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here