Viral Video: अदरक, इलायची नहीं बल्कि रसगुल्ले से बनती है ये स्पेशल चाय, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

0
212
Viral Video rasgulla tea
Viral Video

Viral Video: भारत हो या कोई अन्य देश चाय के दीवाने हर कहीं मिल जाएंगे। हर मौके पर चाय पीने वाले जैसे ही हम घर के सारे काम या ऑफिस मीटिंग खत्म करते हैं, हम जल्दी से आराम करने के लिए एक कप चाय बनाते हैं। और चूंकि हम इस मिश्रण को पसंद करते हैं, हमारे पास चाय बनाने की अपनी रेसिपी है।

Viral Video
Viral Video

कुछ इसे अधिक दूध के साथ पसंद कर सकते हैं, कुछ कम के साथ, और अन्य इसे बिना चीनी के पसंद कर सकते हैं। जबकि ये संयोजन अंतहीन हैं, हम आमतौर पर अपनी चाय बनाने के लिए समान सामग्री का उपयोग करते हैं।

हालांकि अक्सर हमारे सामने चाय की कोई ऐसी रेसिपी आ जाती है, जिसे देखकर हम दंग रह जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक चाय प्रयोग इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है तो आइए हम आपको बताते हैं। इस बार एक रेहड़ी वाला रसगुल्ले की चाय बनाता नजर आया।

Viral Video: कुल्हड़ में रसगुल्ले की चाय

यह वीडियो सामने आने के बाद हर कोई सख्ते में आ गया है। सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। दरअसल यह वायरल वीडियो में एक आदमी कुल्हड़ में रसगुल्ला डालता है और फिर उसमें चाय डालता है।

जानकारी के अनुसार यह वीडियो गुजरात का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों ने इसे पर कमेंट्स भी किए हैं। यह वायरल वीडियो @MFuturewala ने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं।

संबंधित खबरें…

गधी का दूध महिलाओं को रखता है सुंदर, क्लियोपेट्रा भी इससे नहाती थी: मेनका गांधी

अलग-अलग पत्तियां, अलग-अलग स्वाद…एक ही पेड़ में फलते हैं 300 किस्मों के आम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here