पूर्व रक्षा मंत्री एंटनी बेटे के BJP में जाने से दुखी, छोटे बेटे बोले- मेरे भाई को दूध में से मक्खी की तरह निकाल देंगे

0
63
anil antony
anil antony

देश के पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बड़े बेटे अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने के एक दिन बाद, एके एंटनी के छोटे बेटे अजीत ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई का फैसला “आवेग” में लिया गया फैसला है और भगवा पार्टी उन्हें इस्तेमाल करने के बाद दूध में से मक्खी की तरह फेंक देगी। पत्रकारों से बात करते हुए अजित एंटनी ने कहा कि अनिल एंटनी ने अपने फैसले के बारे में परिवार को जरा सा भी संकेत नहीं दिया था और गुरुवार को चैनलों पर इस खबर को देखना उन सभी के लिए एक झटका था।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता अनिल के बीजेपी में जाने से बहुत टूट गए हैं। अजित ने कहा कि मेरे जीवन में मैंने उन्हें इस तरह कमजोर कभी नहीं देखा। अनिल के छोटे भाई ने कहा, “मैंने सोचा था कि वह (कांग्रेस) पार्टी से गुस्से में दूर रहेंगे, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह बीजेपी में चले जाएंगे। यह फैसला पूरी तरह से अप्रत्याशित था।” अजित एंटनी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह अपनी गलतियों को सुधार कर कांग्रेस पार्टी में वापस आएंगे।

एक सवाल के जवाब में अजित एंटनी ने कहा, ‘अगर उन्हें लगता है कि यह उनके राजनीतिक भविष्य के लिए अच्छा है तो वह बीजेपी में बने रह सकते हैं। लेकिन बार-बार यही कहूंगा कि वे उन्हें दूध में से मक्खी की तरह बाहर फेंक देंगे।’ मालूम हो कि अनिल एंटनी गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे।

एके एंटनी ने बाद में केरल में कहा था कि यह एक “गलत” निर्णय है। पूर्व रक्षा मंत्री ने कहा, ‘अनिल के बीजेपी में शामिल होने के फैसले से मुझे गहरा दुख हुआ है। यह एक गलत फैसला है।’

याद हो कि केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डिजिटल मीडिया सेल के प्रमुख अनिल एंटनी ने दो महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की विवादास्पद डॉक्यूमेंट्री फिल्म पर पार्टी के रुख की आलोचना करने के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here