”बजट की तैयारी में जुटा था कि CBI ने बुला लिया…”, जानें एजेंसी के समन को लेकर क्या बोले Manish Sisodia?

0
66
Delhi Excise Policy Case News Hindi
Delhi Excise Policy Case

Delhi Excise policy Case: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए एक बार फिर से नोटिस जारी किया है। सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी ने सिसोदिया को 26 फरवरी में इस मामले में पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर एक नया नोटिस जारी किया है। मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फेंस कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि 26 फरवरी को सीबीआई ने फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जाऊंगा।

Delhi Excise Policy case
Delhi Excise Policy case

इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 19 फरवरी को बुलाया था। लेकिन मनीष सिसोदिया ने बजट का हवाला देते हुए सीबीआई से जांच के लिए कुछ समय मांगा था। सीबीआई ने इस अनुरोध को स्वीकार करते हुए जांच के लिए 26 फरवरी की तारीख तय की है।

Delhi Excise policy Case: मनीष सिसोदिया ने बजट का हवाला देते हुए कहा था कि यह फरवरी का अंतिम सप्ताह है और यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय है। सीबीआई से जांच के लिए मैंने फरवरी के अंत का समय मांगा था।

Delhi Excise policy Case: मनीष ने सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। कल यानी 19 फरवरी को एजेंसी द्वारा बुलाए जाने के बाद उन्होंने सीबीआई से बजट को लेकर अंतिम रूप देने के लिए समय देने का अनुरोध किया।

 Delhi Excise Policy Case News
Delhi Excise Policy Case

CBI ने पिछले साल लागू की गई नई आबकारी नीति को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित कई जगहों पर छापेमारी की थी। इसके साथ ही उनके घर और अन्य जगहों पर तलाशी ली गई थी। दिल्ली के राज्यपाल वीके सक्सेना ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। बता दें कि दिल्ली में नई आबकारी नीति 2021-2022 के मामले में घोटाले के चलते उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें…

‘Kaali’ पोस्टर विवाद में निर्माता लीना मणिमेकलई की राहत बरकरार, अब नहीं होगी गिरफ्तार

‘Kaali’ पोस्टर विवाद में निर्माता लीना मणिमेकलई की राहत बरकरार, अब नहीं होगी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here