Home Tags Manish sisodia latest

Tag: manish sisodia latest

Manish Sisodia की पत्‍नी हुईं भावुक, पत्र, लिखकर बोलीं- पुलिस बेडरूम...

0
Manish Sisodia की पत्‍नी हुईं भावुक, पत्र, लिखकर बोलीं- पुलिस बेडरूम के दरवाजे पर…

Delhi Excise Case: कब तक सलाखों के पीछे रहेंगे सिसोदिया? कोर्ट...

0
Delhi Excise Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 12 मई तक के लिए बढ़ा दी है। दरअसल, गुरुवार को सीबीआई द्वारा जांच की जा रही आबकारी नीति मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था।

जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने लिखा Letter, कहा- ‘अनपढ़ प्रधानमंत्री...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज देश की जनता को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शैक्षणिक योग्यता की कमी को देश के लिए 'खतरनाक' बताया है।

Liquor Policy Case: शराब घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया...

0
Liquor Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोर्ट आज यानी मंगलवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

शराब घोटाले के बाद अब ‘जासूसी कांड’ में फंसे Manish Sisodia,...

0
Manish Sisodia: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पांच अन्य के खिलाफ 'फीडबैक यूनिट' में FIR दर्ज की है।

Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया से फिर पूछताछ करने तिहाड़...

0
Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से एक बार फिर पूछताछ करने के लिए ED के अधिकारी गुरुवार, 9 मार्च को तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं।

Manish Sisodia की बढ़ी CBI रिमांड, 10 मार्च को होगी अगली...

0
दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत याचिका पर आज यानी (4 मार्च) को सुनवाई होगी

अदालत से मनीष सिसोदिया को झटका! 4 मार्च तक CBI की...

0
Deputy CM Manish Sisodia CBI Arrest|Live Update: मनीष सिसोदिया थोड़ी ही देर में पहुंचेंगे राउस एवेन्‍यू कोर्ट, AAP कार्यालय के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स की तैनाती

शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए CBI के समक्ष पेश...

0
Excise Policy Probe: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को आज यानी 26 फरवरी को सीबीआई के सामने पेश होना है

‘जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है आप…’ मनीष सिसोदिया की...

0
Delhi Liquor Case: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की आज होने वाली पूछताछ से पहले अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी की आशंका जताई है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!