‘Kaali’ पोस्टर विवाद में निर्माता लीना मणिमेकलई की राहत बरकरार, अब नहीं होंगी गिरफ्तार

0
138
Kaali Poster Row
Kaali Poster Row

Kaali Poster Row: काली पोस्टर विवाद को लेकर फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट में उनकी फिल्म काली के विवादित पोस्टर पर आज सुनवाई की गई। इस मामले में कोर्ट ने लीना की गिरफ्तारी को लेकर रोक बरकरार रखते हुए फैसला सुनाया है। इसके साथ ही कई राज्यों को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है।

Kaali film Hindi News
Kaali Poster Row

माँ काली के विवादित पोस्टर के मामले में दर्ज FIR पर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से उन्हें दी गई राहत को बरकरार रखते हुए उनकी गिरफ्तारी पर लगी रोक को बरकरार रखा गया है। पिछले महीने इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई की थी और फिल्म निर्माता लीना की गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी।

Kaali Poster Row: SC ने राज्यों को जारी किया नोटिस

Kaali Poster Row: CJI की बेंच ने बताया कि जिन राज्यों ने अभी तक मामले पर जवाब दाखिल नहीं किया है वो अपना जवाब दाखिल करें। उसके बाद इस मामले की सुनवाई की जाएगी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश,उत्तराखंड, दिल्ली को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा था।

Kaali Poster Row
Kaali Poster Row

दरअसल लीना मणिमेकलाई ने अपने खिलाफ कई राज्यों में दर्ज मुकदमों को रद्द करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। लीना पर आरोप है कि उन्होंने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ में देवी काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया है।

इस मामले में उनके खिलाफ यूपी,एमपी,उत्तराखंड, दिल्ली में कुल 6 मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है।

संबंधित खबरें…

Mayilsamy Passed Away: तमिल अभिनेता मयिलसामी का 57 साल की उम्र में निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

iPhone की सनक में की डिलीवरी बॉय की हत्या, घर के अंदर चार दिनों तक छिपाया शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here