कंगना रनौत अपने अक्खड़ मिजाज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। क्वीन से मिली सफलता के बाद कंगना अब बॉलीवुड पर राज करना चाहती है, तभी आजकल कंगना के नखरे सातवें आसमान तक पहुंच गए हैं। हाल ही में उनके नखरों का शिकार बने हैं निर्देशक केतन मेहता।

गौरतलब है कि कंगना इन दिनों निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द ही फिल्म रानी लक्ष्मीबाई भी करने वाली थी जिसका निर्देशन केतन मेहता को करना था। मगर कंगना के बढ़ते कद का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड के दिग्गजों पर भी दबाव बनाना चाहती है और अपनी बेकार की शर्तों को लागू करना चाहती है। फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को कंगना भी डायरेक्ट करना चाहती थी और यह शर्त उन्होंने केतन मेहता के सामने रख दी मगर केतन को उनकी यह दखलअंदाजी पसंद नहीं आई। दरअसल कंगना लक्ष्मीबाई से जुड़े किरदार मणिकर्णिका पर फिल्म बनाना चाहती थी इसीलिए उन्होंने शर्त रखी कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट में अपना योगदान चाहती है जिसके लिए केतन मान गए थे। लेकिन फिर तो कंगना ने जैसे उंगली के साथ हाथ भी पकड़ना चाहा और फिल्म की को-डायरेक्टर बनने की शर्त को आगे रख दिया। उनकी इस शर्त से केतन मेहता इतने परेशान हो गए कि उन्होंने फिल्म के प्रोजेक्ट से ही किनारा कर लिया।

अब फिल्म रानी लक्ष्मीबाई का निर्देशन गब्बर इज़ बैक के निर्देशक कृष करेंगे और फिल्म का नाम होगा रानी ऑफ झांसी। बता दें कि कंगना ऐसी हरकतें पहली बार नहीं कर रही है, इससे पहले भी फिल्म रंगून में भी कंगना ने कुछ ऐसे ही तेवर दिखाए थे जिससे फिल्म की पूरी टीम परेशान हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here