Mayilsamy Passed Away: तमिल अभिनेता मयिलसामी का 57 साल की उम्र में निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

0
104
Mayilsamy Passed Away
Mayilsamy Passed Away

Mayilsamy Passed Away: मशहूर तमिल कॉमेडियन और एक्टर मयिलसामी का रविवार सुबह 19 फरवरी को निधन हो गया। कॉमेडियन मयिलसामी 57 साल के थे। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ। इस खबर को सुनने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मयिलसामी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल पहुंचने के दौरान माइलसामी का निधन हो गया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Mayilsamy Passed Away
Mayilsamy Passed Away

Mayilsamy Passed Away: साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

एक्टर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। साउथ सिनेमा के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दिवंगत एक्टर मायिलसामी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। कॉमेडियन सालिग्रामम में रह रहे थे। अचानक तबीयत खराब होने के कारण परिजन उन्हें चेन्नई के बोरूर के एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था। मयिलसामी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने विवेक और वडिवेलु सहित हास्य कलाकारों के साथ 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था। मयिलसामी ने कंचना (2011), वेदालम (2015), गिल्ली (2004), वीरम (2014), कंचना -2 (2015), कासू मेला कासू (2018) सहित विभिन्न फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाई थी।

यह भी पढ़ें:

Heeramandi First Look: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक है लाजवाब, ये हसीनाएं लगा रहीं हुश्न का तड़का

Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी ‘मरियम’ का किरदार, जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा शो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here