Home Tags Manish sisodia live

Tag: manish sisodia live

जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने लिखा Letter, कहा- ‘अनपढ़ प्रधानमंत्री...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज देश की जनता को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शैक्षणिक योग्यता की कमी को देश के लिए 'खतरनाक' बताया है।

शराब घोटाले के बाद अब ‘जासूसी कांड’ में फंसे Manish Sisodia,...

0
Manish Sisodia: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पांच अन्य के खिलाफ 'फीडबैक यूनिट' में FIR दर्ज की है।

Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया से फिर पूछताछ करने तिहाड़...

0
Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से एक बार फिर पूछताछ करने के लिए ED के अधिकारी गुरुवार, 9 मार्च को तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं।

अदालत से मनीष सिसोदिया को झटका! 4 मार्च तक CBI की...

0
Deputy CM Manish Sisodia CBI Arrest|Live Update: मनीष सिसोदिया थोड़ी ही देर में पहुंचेंगे राउस एवेन्‍यू कोर्ट, AAP कार्यालय के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स की तैनाती

”बजट की तैयारी में जुटा था कि CBI ने बुला लिया…”,...

0
Delhi Excise policy Case: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने एक बार फिर से नोटिस जारी किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!